Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी की मनीषा रानी से तुलना पर भड़का यह Youtuber, कहा- "गंवार है..."
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2305110

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी की मनीषा रानी से तुलना पर भड़का यह Youtuber, कहा- "गंवार है..."

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी का यह लोकल अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसी वजह से लोगों ने उनकी तुलना मनीषा रानी से की. लेकिन एक यूट्यूबर को ये बात पसंद नहीं आई और उसने शिवानी का अपमान कर दिया.

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी की मनीषा रानी से तुलना पर भड़का यह Youtuber, कहा- "गंवार है..."

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में शिवानी कुमारी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही है. शिवानी ने उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के एक छोटे से के गांव अरियारी से बिग बॉस तक की सफर तय की. बता दें की ये ब्लॉग लिखती हैं. इनके ब्लॉग को लोग खुब पसंद भी करते हैं. इसकी वजह से ये सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में बनी हुई हैं. जब यह बिग बॉस 3 में कदम रखी तो उनका देशी अंदाज लोगों ने खूब पसंद किया . हैरानी की बात यह है की लोगों ने उनकी तुलना बिग बॉस 3 की रनर-अप मनीषा रानी से कर दिया है. लेकिन यह तुलना एक यूट्यूबर को पसंद नहीं आया.

बता दें की शिवानी कुमारी का यह लोकल अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसी वजह से लोगों ने उनकी तुलना मनीषा रानी से की. लेकिन सागर ठाकुर जो एक यूट्यूबर हैं. उन्हें ये बात पसंद नहीं आई और उसने शिवानी का अपमान कर दिया. बता दें की सागर ठाकुर नाम का यह शख्स मैक्सटर्न नाम का एक  यूट्यूबर चैनल चलाता है. कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आने से पहले खबर आया था कि ये भी बिग बॉस ओटीटी 3 में हीस्सा लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

बताया जा रहा है की फाइनल लिस्ट बनाने के दौरान ही उन्हें हटा दिया गया और उनके जगह पर चंद्रीका गौरव को रख लिया गया. हैरान करने वाली यह खबर मिली है की सागर ठाकुर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए शिवानी को 'गवार' कह दिया है. साथ ही उनका बहुत अपमान किया है. सागर ठाकुर ने उनका फोटो शो के दौरान का शेयर किया है साथ ही उस पर यह लिखा है की शिवानी कुमारी को लोग दूसरी मनीषा रानी बोल रहे हैं ये 'गंवार' मनीषा के 1 फीसदी बराबर भी नहीं है.

 

Trending news