2015 में दिए बयान पर घिर सकते हैं आमिर खान, हिंदुस्तान को लेकर कही थी ये बात

आमिर खान ने साल 2015 में कहा था कि हिंदु्स्तान में इंतेशार को देखकर डर लगता है. यहां का माहौल ख़राब हो रहा है. अपनी एहलिया और बच्चों के साथ कहीं बाहर बसने का मन होता 

2015 में दिए बयान पर घिर सकते हैं आमिर खान, हिंदुस्तान को लेकर कही थी ये बात
फाइल फोटो...

बिलासपुर: करीब पांच साल पहले मुल्क के हालात को लेकर दिए बयान पर अदाकार आमिर खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बिलासपुर हाईकोर्ट ने आमिर खान को नोटिस जारी कर दिया है. हाईकोर्ट के जस्टिस संजय के. अग्रवाल ने रायपुर के दीपक दीवान की अर्ज़ी पर दो हफ्ते में जवाब मांगा है.

बता दें कि आमिर खान ने साल 2015 में कहा था कि हिंदु्स्तान में इंतेशार को देखकर डर लगता है. यहां का माहौल ख़राब हो रहा है. अपनी एहलिया और बच्चों के साथ कहीं बाहर बसने का मन होता है. इस बयान के खिलाफ रायपुर के दीपक दीवान ने हाईकोर्ट में अर्ज़ी दाखिल की थी.

रायपुर के दीपक दीवान ने अदाकार आमिर खान के खिलाफ दफा 153-ए और 153-बी आईपीसी के तहत शिकायत दाखिल की थी. इस मामले में शिकायत दाखिल होने के बाद कोर्ट के हुक्म पर पुलिस ने जांच कर कहा था कि बयान मायूसी फैलाने वाला लगता है.

आमिर खान के अदम बर्दाश्त को लेकर दिए बयान पर आज बिलासपुर हाईकोर्ट में समाअत हुई. जहां रियासती हुकूमत की जानिब से डिप्टी एडवोकेट जनरल मतीन सिद्दिकी ने फरीक रखा. वहीं, अर्ज़ी दहिंदा की जानिब से वकील अमीयकांत तिवारी ने पैरवी की. दोनों फरीक की बहस सुनने के बाद जस्टिस संजय के अग्रवाल ने नोटिस जारी कर जवाब पेश करने को कहा है. अब मामले की अगली समाअत 17 अप्रैल को होगी.