Bijnor News: शादी से पहले रस्म दौरान दूल्हे को आया हार्ट अटैक, हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2223711

Bijnor News: शादी से पहले रस्म दौरान दूल्हे को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

Bijnor News:  बिजनौर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां, आज यानी 26 अप्रैल को शादी से पहले कथित तौर पर हार्ट अटैक से दूल्हे की मौत हो गई है. वहीं, देश में हार्ट अटैक के मामले बढ़ रहे हैं. एक सरकारी रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. 

Bijnor News: शादी से पहले रस्म दौरान दूल्हे को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

Bijnor News: यूपी के बिजनौर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां, आज यानी 26 अप्रैल को शादी से पहले कथित तौर पर हार्ट अटैक से दूल्हे की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, शादी से पहले रस्म निभाने के दौरान दूल्हा पास में मौजूद मंदिर में पूजा कर बाहर आया और हांफने लगा. जिसके बाद वह वहीं लड़खड़ाकर बेहोश हो गया. 

शादी में आए मेहमानों ने दी CPR
वहीं, शादी में आए मेहमानों ने सीपीआर दिया, लेकिन दूल्हा के बॉडी में कोई हरकत नहीं हुई, जिससे घबराए लोगों  ने जसपुर हॉस्पिटल पहुंचे. जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम नीतू है, जिसकी उम्र महज 20 साल थी. वह बिजनौर के सीरावासूचंद गांव का मकामी था. 

मृतक के पिता ने क्या कहा?
मृतक के वालिद वसंत सिंह ने बताया, "नीतू की शादी चौहड़वाला में तय हुई थी. आज यानी 26 अप्रैल को उसकी शादी थी. परिवार के लोग और रिश्तेदार शादी की तैयारी में लगे हुए थे. सब कुछ ठीक चल रहा था. जब वह शादी से पहले गांव के मंदिर में रस्म निभा रहा था, तभी अचानक लड़खड़ाकर बेहोश होकर गिर पड़ा. हम सभी दौड़ते हुए उसके पास पहुंचे. कुछ आसपास के लोगों ने सीपीआर दिया. रिस्पांस नहीं हुआ तो फौरन अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया."

सबकुछ अचानक हुआ
एक रिश्तेदार ने बताया कि नीतू पहले बिल्कुल ठीक था. अंदाजा नहीं था कि उसकी तबीयत खराब है. यह सब कुछ अचानक हुआ. किसी को कुछ समझ नहीं आया. 

देश में हार्ट अटैक बढ़ रहे हैं मामले
देश में हार्ट अटैक के मामले बढ़ रहे हैं. एक सरकारी रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2022 में हार्ट अटैक से 32 हजार 457 लोगों की मौत हुई थी. जबकि साल 2021 में 28 हजार 413 लोगों की मौत हुई थी. 

Trending news