रिया की ज़मानत पर बॉलीवुड के एक खेमें में खुशी, फरहान अख्तर ने पूछा- मांफी मांगेगें एंकर्स?

 को ज़मानत मिलने की खबर जैसे ही मीडिया में आई तो बॉलीवुड के कुछ स्टार्स में खुशी देखी गई और उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी का इज़हार किया है.

रिया की ज़मानत पर बॉलीवुड के एक खेमें में खुशी, फरहान अख्तर ने पूछा- मांफी मांगेगें एंकर्स?
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुशांत सिंह रापजूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को आज 1 महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से ज़मानत मिल गई है. हालांकि इस दौरान रिया को शर्तों पर अमल करना होगा. हालांकि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की ज़मानत अर्ज़ी अदालत ने खारिज कर दी है. रिया को ज़मानत मिलने की खबर जैसे ही मीडिया में आई तो बॉलीवुड के कुछ स्टार्स में खुशी देखी गई और उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी का इज़हार किया है. 

इस फहरिस्त में रिया की गिरफ्तारी से पहले भी उनकी हिमायत कई ट्वीट्स कर तापसी पन्नू ने लिखा, "उम्मीद है कि जेल में उसने जो वक्त गुज़ारा है, उससे कई लोगों के अहंकार को तसल्ली मिली होगी. जिन्होंने सुशांत का इंसाफ दिलाने के नाम पर अपना ज़ाती या कारोबारी एजेंडा अपनाया. दुआ कर रही हूं कि आगे ज़िंदगी के लिए उसके दिल में कड़वाहट ना रहे. ज़िंदगी सही नहीं करती लेकिन अभी खत्म नहीं हुई.  "

फरहान अख्तर ने ट्वीट कर लिखा- रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की ज़िंदी नर्क बनाने के लिए एंकर्स माफी मांगेगे? मुझे ऐसा नहीं लगता लेकिन अब वो गोलपोस्ट बदल लेंगे. जिसके लिए कुख्यात हैं. 

इनके अलावा भी कई और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने उनकी ज़मानत पर खुशी का इज़हार किया है. जिनमें अनुभव सिन्हा, फरहान अली खान, हंसल मेहता, सोनी राज़दान, स्वरा भास्कर वगैरा के नाम शामिल हैं. 

बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया को एक लाख के मुचलके पर ज़मानत दी है. साथ ही यह भी कहा है कि उन्हें नज़दीक के पुलिस स्टेशन में हर 10 दिन में अपनी हाज़िरी देनी होगी. साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा करना होगा. 

Zee Salaam LIVE TV