जेल से रिहा होने के बाद Arvind Kejriwal ने पार्टी कर्यकर्ताओं में भर दिया जोश; पढ़ें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2243118

जेल से रिहा होने के बाद Arvind Kejriwal ने पार्टी कर्यकर्ताओं में भर दिया जोश; पढ़ें

Arvind Kejriwal Bail: केजरीवाल के बाहर आने पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि "केजरीवाल को 40 दिनों के बाद अंतरिम जमानत मिलना किसी चमत्कार से कम नहीं है. यह एक दैवीय संकेत भी है कि देश में मौजूदा हालात बदलने वाले हैं."

 

जेल से रिहा होने के बाद Arvind Kejriwal ने पार्टी कर्यकर्ताओं में भर दिया जोश; पढ़ें

Arvind Kejriwal Bail: सुप्रीम कोर्ट ने 10 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 दिनों के लिए अंतरिम जमानत दे दी है. सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक को सात चरण के लोकसभा चुनाव के एक दिन बाद 2 जून को सरेंडर करने के लिए कहा. तीन चरणों का चुनाव हो चुका है. जल्द ही 4 चरणों के चुनाव होंगे.दिल्ली के मुख्यमंत्री बीते रोज देर शाम जेल से बाहर आये. 

कांग्रेस नेता ने दी बधाई
अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से मौजूदा लोकसभा चुनावों के प्रचार के लिए जेल से रिहाई की मांग की थी. केजरीवाल को कथित शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. वह फिलहाल न्यायिक हिरासत के तहत तिहाड़ जेल में बंद थे. केजरीवाल की रिहाई पर सीनियर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने शुक्रवार को कहा कि यह जल्द ही होना चाहिए था.

केजरीवाल का बयान
अंतरिम जमानत दिए जाने के कुछ घंटों बाद शुक्रवार शाम को केजरीवाल को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया. अपने आधिकारिक आवास पर पहुंचने के तुरंत बाद, अरविंद केजरीवाल ने आप समर्थकों की एक बड़ी भीड़ को संबोधित किया और कहा, "मैं वापस आ गया हूं". अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्साह के बीच कहा, "आप सभी के सामने आकर अच्छा लग रहा है. मैंने आपसे कहा था कि मैं जल्द ही लौटूंगा. मैं वापस आ गया हूं."

देश को तानाशाही से बचाना है
उन्होंने कहा, "मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. आपने मुझे अपना आशीर्वाद दिया. मैं सुप्रीम कोर्ट के जजों को धन्यवाद देना चाहता हूं, उन्हीं की वजह से मैं आपके सामने हूं. हमें देश को तानाशाही से बचाना है." मुख्यमंत्री ने अपने समर्थकों से कल (शनिवार) दिल्ली के कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर में इकट्ठा होने के लिए भी कहा.

कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे
केजरीवाल के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता और नेता जेल परिसर के बाहर जमा हुए थे. आप कार्यालय में "जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल जी छूट गए", "मोदी जी जा रहे हैं, केजरीवाल जी आ रहे हैं" और "देखो देखो कौन आया, शेर आया शेर आया" जैसे नारे गूंज रहे थे. 

Trending news