ये है बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा की बचपन की तस्वीर; बताएं, गोद में बैठी उसकी बहन का नाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1441204

ये है बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा की बचपन की तस्वीर; बताएं, गोद में बैठी उसकी बहन का नाम

Children's Day: दिसंबर 14 को पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन यानी बाल दिवस के मौके पर कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपने बचपन की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद और उसे शेयर कर रहे हैं. 

 

ये है बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा की बचपन की तस्वीर; बताएं, गोद में बैठी उसकी बहन का नाम

मुंबई: बाल दिवस के मौके पर, अदाकारा  काजोल ने अपनी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ एक पुरानी तस्वीर instagaram पर  साझा की है.  इस तस्वीर में काजोल तनीषा को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं.  तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे अंदर के बच्चे को हैप्पी चिल्ड्रन डे... पागल रहो, बुरे रहो, तुम जैसे हो वैसे ही रहो." वहीँ दूसरी जानिब, बाल दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए, अजय देवगन ने अपने बच्चों- युग और न्यासा और प्रशंसकों  के लिए एक वीडियो भी पोस्ट किया है.  वीडियो में अजय रियलिटी शो के कंटेस्टेंट के साथ फिल्म 'सिंघम' का अपना मशहूर डायलॉग 'आटा मांझी सातकली' सुनाते नजर आ रहे हैं.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' में  नजर आएंगी काजोल 
काजोल आने वाली वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' में भी नजर आएंगी. 'द गुड वाइफ' इसी नाम के अमेरिकी कोर्ट रूम ड्रामा का भारतीय रूपांतरण है, जिसमें जूलियाना मार्गुलीज मुख्य भूमिका में हैं. शो के सात सीज़न हैं और यह 2016 में खत्म हुआ था. इस वेब  सिरीज़ में काजोल एक गृहिणी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो अपने पति के जेल जाने के बाद एक वकील के रूप में काम करने के लिए वापस चली जाती है. सुपन वर्मा द्वारा निर्देशित यह डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

'सलाम वेंकी' के ट्रेलर में दिखी एक मां और उसके बीमार बेटे के संघर्ष की कहानी

इस बीच, काजोल को आखिरी बार 2020 में अपने पति अभिनेता अजय देवगन के साथ एक पीरियड एक्शन फिल्म 'तानाजी' में देखा गया था. अब वह 'सलाम वेंकी' में नजर आएंगी. दक्षिण भारत की अभिनेत्री और निर्देशक रेवती के निर्देशन में बनी फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अभिनेत्री काजोल आगामी फिल्म 'सलाम वेंकी' में एक बीमार लड़के की मां का रोल निभाएंगी.  यह फिल्म एक मां-बेटे की जोड़ी की दिल को छू लेने वाली कहानी है. फिल्म के ट्रेलर को सोमवार को मुंबई में रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म में काजोल और अभिनेता विशाल जेठवा द्वारा निभाए गए माँ- बेटे के बीच के रिश्ते को दिखाया गया है.  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना-स्टारर फिल्म 'जिंदगी लंबी नहीं, बड़ी होनी चाहिए, बाबूमोशाय' वाले डायलॉग को शामिल किया गया है. 

Zee Salaam

Trending news