Bigg Boss OTT: बिग बॉस के लिए कंफर्म हुई कंटेस्टेंट लिस्ट, शमिता शेट्टी समेत ये बड़े नाम हैं शामिल
Advertisement

Bigg Boss OTT: बिग बॉस के लिए कंफर्म हुई कंटेस्टेंट लिस्ट, शमिता शेट्टी समेत ये बड़े नाम हैं शामिल

Bigg Boss OTT: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस इस रविवार को वूट और वूट सेलेक्ट पर लाइव होने वाला है.

shmita shetty, File Photo

मुंबईः टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर और विवादित रियेलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss 15)' एक बार फिर वापसी करने जा रहा है. शो में इस बार कई बड़े बदलाव किए गए हैं. खास बात ये है कि इस बार ये शो  टीवी की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा.  शो पहले 6 हफ्ते तक ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा, इसके बाद टीवी पर आएगा. वहीं ओटीटी पर इस बार सलमान खान (Salman Khan) की जगह करण जौहर (Karan Johar) इस शो को होस्ट करेंगे. 

जैसे इस शो का वक्त नज़दीक आ रहा है, वैसे वैसे नाज़िरीन के दरमियान कंटेस्टेंट्स के बारे में जानने की बेताबी भी बढ़ती जा रही है. ऐसे में दर्शकों को खुशखबरी दे दें कि बिग बॉस (Bigg Boss OTT) के नए सीजन का आगाज हो चला है. यह शो 8 अगस्त को वूट ऐप पर आएगा. इस बार शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 6 हफ्ते पहले ही शुरू होने जा रहा है. वहीं फैंस के अंदर इस बात को लेकर खलबली मच गई है कि बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में इस बार कौन-कौन आ रहा है.

ये भी पढ़ें: पति संग बीच किनारे स्विमसूट में चिल करती नजर आई Rubina Dilaik, देखिए PHOTOS

गौरतलब है कि बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट (Bigg Boss OTT Contestant List) की लिस्ट आ गई है. तो चलिए जानते हैं कि इस बार किसे मिला है बिग बॉस के घर के अंदर रहने का शानदार मौका. इस बार बिग बॉस (Bigg Boss OTT) में हिस्सा लेने वालों में नेहा भसीन (Neha Bhasin), अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar), रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit), करण नाथ (Karan Nath), दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), उर्फी जावेद (Urfi Javed), अक्षरा सिंह (Akshara Singh), जीशान खान (Zeeshan Khan), नेहा मलिक (Neha Malik), पवित्रा लक्ष्मी (Pavithra Lakshmi) और शमिता शेट्टी (Shamita Shett) शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra की बढ़ीं मुश्किलें, सेक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाने वाली शर्लिन देंगी गवाही

बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शमिता शेट्टी भी नजर आने वाली हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता का इस शो में आना लोगों को हैरान कर रहा है. बता दें कि शमिता बिग बॉस 3 का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

पॉर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति औ कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी  (Shamita Shetty) चर्चे में हैं. राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे फैलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, राज कुंद्रा 14 दिन की अदालती हिरासत में हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news