Video: दीपिका ने खोली फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, शाहरुख ने उठाया फुटबॉल का लुत्फ
Advertisement

Video: दीपिका ने खोली फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, शाहरुख ने उठाया फुटबॉल का लुत्फ

FIFA World Cup: जहां एक तरफ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान पर विवाद जारी है वहीं दोनों स्टार्स अपने-अपने काम में मसरूफ हैं. हाल ही में दोनों ने फाफा वर्ल्ड कप का मजा लिया. दीपीका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी को खोला.

Video: दीपिका ने खोली फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, शाहरुख ने उठाया फुटबॉल का लुत्फ

FIFA World Cup: फीफा विश्व कप का फाइनल मुकाबला अर्जेंटीना और फ्रांस के दरमियान हुआ. रोमांचक मुकाबले को अर्जेंटीना ने पेनल्टी शूटआउट से जीत लिया. फुटबॉल के फाइनल मुकाबले से पहले बॉवीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप की ट्राफी को खोला.

नाचते दिखे शाहरुख

इस मौके पर दीपिका पादुकोण के शौहर रणवीर सिंह, टीम इंडिया के पूर्व मैनेजर रवि शास्त्री भी मौजूद थे. शाहरुख खान फीफा विश्व कप ब्रॉडकास्टर, स्पोर्ट्स 18 के स्टूडियो में अंग्रेजी फुटबॉल दिग्गज वेन रूनी के साथ नाचते दिखे.

दीपिका पादुकोण ने खोली ट्रॉफी

दीपिका पादुकोण जब ट्रॉफी खोलने के लिए आईं तो वह स्पेन के गोलकीपर और कप्तान इकर कैसिलस (Iker Casillas) के साथ थीं. दीपिका पादुकोण जो इस साल मई में लक्जरी ब्रांड लुई वुइटन (Louis Vuitton) की ब्रांड अंबेसडर नियुक्त की गईं थीं ने ट्रॉफी खोली जो जीतने वाली टीम को दी गई. फीफा वर्ल्ड कप ट्राफी को पहले कैसिलस मैदान पर लाए. ट्रॉफी का वजन तकरीबन 6.175 किलोग्राम था जो कि 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट (Malachite) से बनी हुई थी. 

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: फाइनल मुकाबले में हार के बाद फूटा फ्रांस के लोगों का गुस्सा, इन जगहों पर की आगजनी

पठान पर विवाद

इन दिनों शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पठान' पर विवाद चल रहा है लेकिन दोनों ने इसे भुला कर फुटबॉल का मजा लिया. दरअसल पठान फिल्म के 'बेशर्म रंग' गाने पर विवाद हो रहा है. कुछ हिंदूवादी ऑर्गनाइजेशन का कहना है कि इस गाने में भगवा रंग को 'बेशर्म रंग' कहा गया है. उनका कहना है कि फिल्म से इस गाने को हटाय जाए वरना फिल्म की मुखालफत की जाएगी. हालांकि शाहरुख ने इस पर कहा है कि वह हर हाल में पॉजिटिव रहेंगे.

कैसा रहा मैच का हाल?

ख्याल रहे कि फीफा वर्ल्ड कप के बेहद रोमांचक मुकाबले में अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हरा दिया. पूरे गेम में लियोनल मेस्सी ने 2 गोल किए. इसी के साथ अर्जेंटीना का 36 साल का सूखा भी खत्म हुआ. फाइनल में फ्रांस के हारने के बाद वहां के लोगों का गुस्सा फूटा जिसके बाद वहां के लोगों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की और आगजनी भी की. यहां तक कि पुलिस को यहां आंसू गैस के गोले दागने पड़े.

Zee Salaam Live TV:

Trending news