इस खूबसूरत बाला के साथ नजर आएंगे धनुष, '777' में दिखेगा जबरदस्त अवतार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1186422

इस खूबसूरत बाला के साथ नजर आएंगे धनुष, '777' में दिखेगा जबरदस्त अवतार

फिल्म '777' के निर्देशक किरण राज का कहना है कि "फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की योजना भव्य तरीके से बनाई जा रही है. टीजर लॉन्च को भी ग्रैंड सेलिब्रेशन के तौर पर प्लान किया गया था."

Dhanush Sai Pallavi

बैंगलौर: साउथ की फिल्म 'केजीएफ चैफ्टर 2' काफी हिट रही है. इसके बाद फिल्म '777 चार्ली' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस फिल्म का ट्रेलर कई सारी भाषाओं जैसे हिंदी, तेलगू, मलायम और तामिल में लॉन्च हुआ है. इस फिल्म का ट्रेलर सुपरस्टार धनुष तमिल भाषा में लॉन्च कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ प्रसिद्ध अभिनेता निबिन पॉल, आसिफ अली, टोविनो थॉमस, एंटनी वेघी और अर्जुन अशोकन मलयालम भाषा में इसका ट्रेलर लॉन्च कर रहे हैं.

सुपरस्टार विजय वेंकटेश, लोकप्रिय अभिनेत्री साई पल्लवी, मांचू लक्ष्मी और राणा दग्गुबाती तेलुगु संस्करण लॉन्च कर रहे हैं. इसके अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ हिंदी संस्करण लॉन्च की भी योजना है. हालांकि, इस फिल्म की टीम ने अभी तक अपनी योजनाओं का खुलासा नहीं किया है. सभी सेलिब्रिटी ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Sarkari Naukri: दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल के लिए भर्तियां, जानिये पूरी डिटेल

फिल्म '777' के निर्देशक किरण राज का कहना है कि "फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की योजना भव्य तरीके से बनाई जा रही है. टीजर लॉन्च को भी ग्रैंड सेलिब्रेशन के तौर पर प्लान किया गया था." आगे उन्होंने कहा कि "एक अच्छे होटल में एक्टर तेलुगू और मलयालम भाषाओं में ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं. 'केजीएफ: चैप्टर 2' के बाद, कन्नड़ फिल्म उद्योग और प्रशंसक 'चार्ली 777' की अखिल भारतीय सफलता की प्रतीक्षा कर रहे हैं."

फिल्म में साउथ के जाने माने एक्टर धनुष और एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आएंगी. 
(आईएएनएस)

Live TV: 

Trending news