ड्रग्स मामले से नाम जोड़ने पर भड़कीं दीया मिर्ज़ा, ट्वीट के ज़रिए कही यह बड़ी बात
Advertisement

ड्रग्स मामले से नाम जोड़ने पर भड़कीं दीया मिर्ज़ा, ट्वीट के ज़रिए कही यह बड़ी बात

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि 'इस तरह की गलत रिपोर्टिंग का मेरे वकार पर सीधा असर पड़ रहा है और इससे मेरे करियर को नुकसान हो रहा है, जिसे मैंने सालों की मेहनत से बनाया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद बॉलीवुड अदाकार दीया मिर्ज़ी भड़क गई हैं. मीडिया में चल रही खबरों के बेबुनियाद बताते हुए उन्होंने मंगल के रोज़ ट्वीट करते हुए नाराज़गी ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा कि ड्रग्स को लेकर मेरे ऊपर लगाए जा रहे इल्जडाम बेबुनियाद और गलत हैं. मैंने अपनी पूरी जिंदगी में कभी किसी तरह के ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है. 

दीया मिर्जा ने ट्वीट कर कहा, 'मैं इस खबर की सख्ती तरदीद करना चाहूंगी, क्योंकि यह बेबुनियाद है और गलत इरादों के साथ फैलाई जा रही है.' एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि 'इस तरह की गलत रिपोर्टिंग का मेरे वकार पर सीधा असर पड़ रहा है और इससे मेरे करियर को नुकसान हो रहा है, जिसे मैंने सालों की मेहनत से बनाया है.

मिर्जा ने कहा, 'मैंने अपने पूरी ज़िंदगी में किसी भी तौर में ड्रग्स ना खरादी है और ना ही उसका इस्तेमाल किया है. हिंदुस्तानी शहरी होने के नाते अपने खिलाफ फैलाए जा रहे प्रोपेगंडे के खिलाफ कानून का इस्तेमाल करूंगी. मेरे साथ खड़े होने के लिए हिमायतियों का शुक्रिया.'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम आने से लोग हैरान हैं. अब बॉलीवुड इस मामले में दीया मिर्जा का नाम भी इस मामले से जोड़ा जा रहा है. 

ज़राए का कहना है कि साल 2019 में इस अदाकारा के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत NCB के हाथ लगे हैं. अदाकार के लिए उसकी सेलिब्रिटी मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मीटिंग भी की थी. ज़राए का मानना है कि आने वाले दिनों में पहले सेलिब्रिटी मैनेजर और फिर अदाकारा को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

Zee Salaam Live TV

Trending news