क्या गौरी खान को मिला ईडी से समन? सामने आई पूरी सच्चाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2020293

क्या गौरी खान को मिला ईडी से समन? सामने आई पूरी सच्चाई

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, लेकिन एक और वजह है जिसकी वजह से एक्टर लाइमलाइट में आ गए हैं. शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को ईडी  की ओर से मिला नोटिस मिलने की खबरें आ रही हैं.

 

क्या गौरी खान को मिला ईडी से समन? सामने आई पूरी सच्चाई

बॅालीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से जुड़ी बीते दिन हैरान करने वाली खबर सामने आई थी. बताया जा रहा था कि धोखाधड़ी केस में ईडी ने गौरी खान को नोटिस भेजा है. गौरी, लखनऊ की रियल एस्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप की ब्रैंड एम्बेसडर रही हैं. इस ग्रुप पर 30 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगा है. कहा जा रहा था कि इस केस में गौरी को आरोपी बनाया गया है. पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने उन्हें नोटिस भेजा है. मगर ये पूरी तरह फेक खबरे हैं. मीडिया रिपोर्ट  के मुताबिक ये सारे दावे बेबुनियाद हैं, ईडी ने इस मामले की जांच कर रही है.

गौरी खान को ईडी की तरफ से नही मिला नोटिस
गौरतलब है  प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने इस न्यूज को कन्फर्म करते हुए बताया कि गौरी के खिलाफ कोई भी नोटिस नही भेजा गया है. ये खबर  पूरी तरह से गलत  है गौरी के खिलाफ कार्रवाई करने की कोई तैयारी नही की जा रही है. 

लखनऊ में दर्ज हुआ था मामला
बता दें कि मुंबई निवासी किरीट जसवंत शाह ने आरोप लगाया था कि उन्होंने गौरी खान का एड देखने के बाद लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में तुलसियाना ग्रुप के बनाए गए फ्लैट को खरीदा था. साल 2015 में उन्होंने कंपनी को 85 लाख रुपये भी दिए थे, लेकिन अब तक न तो उनको फ्लैट मिला है और न ही पैसे वापस आए हैं. वहीं मामले में जसवंत ने लखनऊ के गोल्फ सिटी थाने में गौरी खान सहित तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया गया था. बता दें गौरी खान आर्किटेक्स डिजाइनर है वह अपने ब्रांड का फर्नींचर आलीशीन घरों के लिए प्रोवाइड करती हैं. इसके अलावा गौरी ने फिल्म  मेकर के रूप में भी पति  शाहरुख संग मिलकर एक प्रोडक्शन कंपनी चलाती है

Trending news