'फाइटर' के नए गाने ने मचाई धूम, फैन्स ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री देख हुए पागल!
Advertisement

'फाइटर' के नए गाने ने मचाई धूम, फैन्स ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री देख हुए पागल!

ऋतिक और दीपिका की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' का एक और गाना रिलीज़ हो चुका है. ये गाना रिलीज़ होते ही फैंस के बीच जबरदस्त लोकप्रियता बटोर रहा है. 'इश्क़ जैसा कुछ' गाने में दीपिका और ऋतिक के बीच का तालमेल फैंस को खूब लुभा रहा है

'फाइटर' के नए गाने ने मचाई धूम, फैन्स ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री देख हुए पागल!

2024  की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' का वेलकम करने के लिए फैंस पूरी तरह से तैयार हो चुकें है . अभी कुछ दिन ही बीते थे जब इस अपकमिंग फिल्म के पोस्टर, टीज़र  और एक गाना 'शेर खुल गए' रिलीज़ किए गए थे. फ़िल्म के पोस्टर, टीज़र और पहले गाने ने फैंस के ध्यान अपनी तरफ ऐसे खींचा कि हर तरफ सोशल मीडिया पर 'फाइटर' की खूब चर्चा हो रही थी. अब फ़िल्म मेकर्स ने बॉलीवुड के सभी दीवानों को क्रिसमस का एडवांस तोहफा देते हुए 'फाइटर' का एक और  गाना रिलीज़ कर दिया है. फिल्म का पहला गाना 'शेर खुल गए' के बाद आज 22 दिसंबर को फिल्म का अगला गाना 'इश्क जैसा कुछ भी' रिलीज हो गया है. इस गाने के बोल और म्यूजिक बेशक आपको अपनी धुन पर थिरकने पर मजबूर कर देंगे. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एक साथ 'इश्क़ जैसा कुछ' गाने में देखना, फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. 

रिलीज हुआ 'इश्क जैसा कुछ'
इस फ़िल्म का ये दूसरा गाना है जिसे 22 दिसंबर को रिलीज़ किया गया है, फिल्म का ये गाना कुमार ने लिखा है जिसे विशाल और शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी ने अपनी आवाज़ दी है.  यह गाना पूरी तरह से इस सीज़न का ज़ोरदार ट्रैक है. इस गाने के बीट्स तो प्यारे हैं , उसके साथ साथ इसके सीन भी उतने ही शानदार हैं. इस गाने में इस फ़िल्म में अहम किरदार निभाने वाले ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को इसकी धुनों पर थिरकते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में सागर की लहरों के साथ दोनों सितारे अपनी अदा से पूरी शमा बांध रहे हैं.

'फाइटर' 
दीपिका और ऋतिक रोशन की जोड़ी वाली ये फ़िल्म अगले साल की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म है. इस फ़िल्म को 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाएगा.  ऋतिक इसमें स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभाते नजर आएंगे, जिन्हें पैटी के नाम से जाना जाता है, जबकि अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी का किरदार निभाते हुए मिलेंगे. इस बीच, दीपिका पादुकोण को स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रूप में देखा जाएगा, जिन्हें मिनी के नाम से जाना जाता है. इन कलाकारों के अलावा फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और तलत अजीज भी नजर आएंगे.

Trending news