सपना चौधरी का नया गाना "बटेऊ कंजूस" हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

सपना चौधरी का नया गाना "बटेऊ कंजूस" हुआ रिलीज, देखें वीडियो

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का  गाना "बटेऊ कंजूस"  रिलीज हो गया है. यह गाना अंश मोशन पिक्चर्स (Ansh Motion Pictures​) के बैनर तले रिलीज हुआ है. 

सपना चौधरी

नई  दिल्ली: हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का  गाना "बटेऊ कंजूस"  रिलीज हो गया है. यह गाना अंश मोशन पिक्चर्स (Ansh Motion Pictures​) के बैनर तले रिलीज हुआ है . गाने में सपना चौधरी ने हाउस वाइफ का रोल निभाया है. वहीं हरियाणावी सिंगर सुरेंद्र रोमियो (Surender Romio​) ने सपना चौधरी के पति के रूप में नजर आ रहे  हैं."बटेऊ कंजूस" गाने को आरके लहरी ने लिखा है.  सुरेंद्र रोमियो और अन्नू कादयान (Anu Kadyan​) ने गाने को गाया है. यह गाना सोशल मीडिया पर रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाने लगा है. 

इंद्रजीत ने किया है प्रोड्यूस 
सपना चौधरी के इस गाने को राव इंद्रजीत सिंह ने प्रोड्यूस किया है. उन्होंने इस गाने से पहले अपने फैन्स के लिए एक वीडियो भी जारी किया था. इस गाने में सपना चौधरी अपने पति से पैसे की मांग कर रही है, लेकिन उनके पति उनको पैसा देने से इंकार कर देते हैं. इस गाने को यूट्यूब पर एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सपना चौधरी 
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने फैंस से जुड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके फैंस को भी उनके लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पोस्ट डालते ही वायरल हो जाता है. 

LIVE TV

Trending news