शमी की पत्नी Hasin Jahan ने PM मोदी और CM योगी पर साधा निशाना, कह डाली बड़ी बात
Advertisement

शमी की पत्नी Hasin Jahan ने PM मोदी और CM योगी पर साधा निशाना, कह डाली बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए रोज़ वो तरह-तरह के वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ और ही किया है.

File PHOTO

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए रोज़ वो तरह-तरह के वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ और ही किया है. दरअसल हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है. 

कुछ खबरों के मुताबिक हसीन जहां ने साल 2018 में मोहम्मद शमी और उनके परिवार के साथ हुए झगड़े को याद करते हुए कहा कि अब चुनाव आ रहे हैं तो महिलाओं की मर्यादा याद आ रही है लेकिन जब रात 12 बजे उनकी तीन साल की बेटी को अपने ही घर से निकाल कर अस्पताल में बंद कर दिया था और अगले दिन झूठा केस भी दर्ज कर दिया गया था तो तब मोदी और योगी को महिलाओं की मर्यादा याद नहीं आई थी. 

यह भी देखिए: Nora और Malaika का डांस कंपटीशन, लटके-झटके देख लोगों ने दबा ली दांतों तले उंगली

बता दें मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी. शादी के कुछ सालों बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठीक चलता रहा लेकिन अचानक 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार कई संगीन आरोप लगाए. हसीन जहां ने मारपीट, रेप, कत्ल की कोशिश जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. तभी से दोनों के बीच विवाद चल रहा है. हालांकि अभी तक शमी और हसीन जहां के बीच तलाक नहीं हुआ लेकिन दोनों अलग-अलग रह रहे हैं. 

यह भी देखिए: पुष्पा राज बने David Warner, बेहतरीन अंदाज़ में मशहूर बोला यह मशहूर डायलॉग, देखिए VIDEO

चीयर लीडर थीं हसीन जहां, कोलकाता के लिए करती थीं डांस
बता दें कि हसीन जहां एक मॉडल थीं उसके बाद वो आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) चीयर लीडर बन गईं. इसी दौरान हसीन जहां और मोहम्मद शमी की मुलाकात हुई थी. हसीन और शमी एक दूसरे को दिल दे बैठा थे. जिसके बाद 6 जून 2014 को दोनों शादी क बंधन में बंध गए थे और 17 जुलाई 2015 को उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया था. 

VIDEO

Trending news