कैंसर से जूझ रही हिना खान का हिन्दू दोस्त कर रहा देखभाल; उसके वीकेंड को यूं बनाया स्पेशल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2337170

कैंसर से जूझ रही हिना खान का हिन्दू दोस्त कर रहा देखभाल; उसके वीकेंड को यूं बनाया स्पेशल

Hina Khan News: एक्ट्रेस हिना खान जो टेलीवीजन शो में अपना एक अलग पहचान बना चुकी हैं. हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. जिनके बॉयफ्रेंड रॉकी उसके वीकेंड को यूं बनाया स्पेशल. 
 

कैंसर से जूझ रही हिना खान का हिन्दू दोस्त कर रहा देखभाल; उसके वीकेंड को यूं बनाया स्पेशल

Hina Khan News: एक्ट्रेस हिना खान जो टेलीवीजन शो में अपना एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने कई शो में काम किया है. हिना खान को 'शेर खान' के नाम से भी जाना जाता है. वह सबसे ज्यादा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में काम कर के फेमस हुईं, जिसमें वह अक्षरा का किरदार निभा रही थी. हाल ही में हिना खान के बारे में एक खबर आई के उनको ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वह काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है.

हिना खान का बॉयफ्रेंड रॉकी जैयसवाल रख रहे ख्याल 
हिना खान ने हाल ही में अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जानकारी दी थी. यह खबर सुन कर उनके फैंस काफी परेशान हैं. हिना खान ने अपन सोशल मीडिया पर बताया था कि वह तीसरे स्टेज से गुजर रही हैं. इस दौरान वह हंसकर हर मुश्किल का सामना कर रही हैं. और बड़े हिम्मत के साथ हर एक अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इस मुश्किल समय में उनके फैंस और उनका परिवार साथ दे रहा है. इस दौरान उनकी मां और बॉयफ्रेंड रॉकी जैयसवाल हिना का खास ख्याल रख रहे हैं. 

 रॉकी जैसवाल ने हिना के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया 
बता दे कि हिना का बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल ने हिना के लिए अपने सोशल मिडिया पर एक स्पेशल पोस्ट किया और एक्ट्रेस की हालिया तस्वीरें शेयर करते हुए बताया की उन्होंने हिना खान की विकेंड किस तरह स्पेशल बनाया. रॉकी ने हिना खान की तीन तस्वीरें अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया, जिसमें हिना खान काफी खुश दिख रही हैं. उन्होंने नाइट के उपर ब्लू एपरेन पहन रखा है, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं. रॉकी ने उनकी यह तस्वार को शेयर कर के उसपर एक प्यार भरा कैप्शन लिखा है. 

रॉकी ने हिना खान का वीकेंड स्पेशल बनाया
रॉकी ने बताया की वह हिना खान का पसंदीदा खाना बनाकर उनका वीकेंड स्पेशल बनाया, जिससे हिना बहुत खुश हुईं. रॉकी ने कैप्शन में लिखा; 'जब वो मुस्कुराती है तो रोशनी और भी तेज हो जाती है, जब वो खुश होती है तो जिंदगी सार्थक हो जाती है, जब वो मेरे साथ होती है मैं और भी ज्यादा जीता हूं. जब मैं उसके साथ होता हूं तो कुछ भी ज्यादा मायने नहीं रखता'. इस पोस्ट से जाहिर हो रहा है कि रॉकी हिना से कितना प्यार करता है. लोग दोनों की तारीफ कर रहे हैं. 

 रॉकी के पोस्ट पर हिना ने कमेंट किया
बता दें कि रॉकी जैसवाल के इस पोस्ट को देख कर हिना ने भी उसपर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा; 'तुम' इसके साथ ही चोटिल दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है. हिना खान का एक फैंस ने कमेंट में लिखा; हिना खान एक फाइटर हैं और रॉकी जिस तरह से उनका ख्यास रख रहे हैं, यह देख कर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. , 'हिना खान अच्छी किस्मत वाली हैं जो आप उनके साथ हैं. ' वहीं एक और फैन ने लिखा, 'दिल छू लिया आपके बॉन्ड ने'.  हिना खान और रॉकी की मुलाकात 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दौरान ही हुई थी.

Trending news