पत्नी के आरोपों पर Honey Singh ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बूढ़े मां-बाप की इज्ज़त मिट्टी में मिला दी
Advertisement

पत्नी के आरोपों पर Honey Singh ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बूढ़े मां-बाप की इज्ज़त मिट्टी में मिला दी

हनी सिंह की पत्नी (Hone Singh Wife) ने शालिनी तलवार हर्जाने के रूप में 10 करोड़ रुपये की मांग की है. 

File Photo

नई दिल्ली: मशहूर रैपर हनी सिंह (Honey Singh) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में चल रहे हैं. उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उनपर सेक्सुअल हैरासमेंट, मेंटल हैरासमेंट और घरेलु हिंसा के संगीन आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि हनी सिंह के पिता यानी उनके ससुर उनको गलत तरीके से छूनी की कोशिश की है. 

हनी सिंह की पत्नी (Hone Singh Wife) ने शालिनी तलवार हर्जाने के रूप में 10 करोड़ रुपये की मांग की है. अब इस मामले में कापी दिनों से खामोश चल रहे हनी सिंह ने चुप्पी तोड़ी है और अपना बयान जारी किया है. 

यह भी देखिए: अभी जेल में ही रहेंगे Raj Kundra, बॉम्बे हाई कोर्ट ने ठुकराई तुरंत रिहाई की मांग वाली याचिका

हनी सिंह ने लिखा, 'ये आरोप मुझे बहुत दर्द दे रहे हैं. मुझ पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. आरोप लगाने वाली मेरी पत्नी है जो 20 साल से मेरे साथ रह रही थी. अपने इससे पहले कभी भी कोई स्टेटमेंट जारी करके अपना बयान नहीं दिया है. लोग अक्सर मेरे गाने और लिरिक्स पर सवाल खड़े करते हैं. लोग मेरी सेहत के बारे में अफवाह फैलाते हैं. मीडिया भी मेरे बारे में बहुत कुछ निगेटिव लिखता है.'

उन्होंने आगे लिखा, 'अब तक मैं चुप था लेकिन अब बोलना जरूरी हो गया है. इस बार मेरे परिवार पर निशाना साधा गया है. मेरे बूढ़े माता-पिता और बहन पर आरोप लगाए जा रहे हैं. इन लोगों ने बुरे समय में मेरी मदद की है. उस वक्त पूरी दुनिया मेरे खिलाफ थी. इन आरोपों ने मेरे परिवार की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news