ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर, यूजर्स बोले- 'भाई इस एक्टर की फिल्म का नहीं करेंगे बायकॉट'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1323180

ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर, यूजर्स बोले- 'भाई इस एक्टर की फिल्म का नहीं करेंगे बायकॉट'

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ कमाल के डांस को लेकर जाने जाते हैं. ऋतिक का डांस स्टाइल ही उन्हें दूसरे एक्टर्स से अलग दिखाता है. लेकिन अब ऋतिक को बस एक्टर और डांसर से ही नहीं बल्कि ज़मीनी आदमी भी कहा जाने लगा है.

ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर, यूजर्स बोले- 'भाई इस एक्टर की फिल्म का नहीं करेंगे बायकॉट'

Hrithik Roshan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ कमाल के डांस को लेकर जाने जाते हैं. ऋतिक का डांस स्टाइल ही उन्हें दूसरे एक्टर्स से अलग दिखाता है. लेकिन अब ऋतिक को बस एक्टर और डांसर से ही नहीं बल्कि ज़मीनी आदमी भी कहा जाने लगा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का एक वीडियो क्लिप धड़ल्ले से वायरल हो रहा हैं. जिसमें ऋतिक रोशन अपने फैन के पैर छूते नज़र आ रहे है. जिसके बाद से फैंस ने उन्हें नया नाम 'ज़मीनी आदमी' दे देया है.

यह भी पढ़ें: पहले अफेयर पर मां ने किया था मना, फिर भी इन हसीनाओं के प्यार में पड़ गए रणबीर

आपको बता दें कि ऋतिक की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी. जिसका टीज़र 24 अगस्त को रिलीज़ किया जा चुका है. इस फिल्म में आपको ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की जोड़ी नज़र आएगी.
फिल्म में भरपूर एक्शन देकने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: व्हीलचेयर से इवेंट में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, फ्रैक्‍चर के बाद भी दिए गज़ब के पोज़

देखें वायरल वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शनिवार को ऋतिक रोशन एक फिटनेस इवेंट में पहुंचे. जहां वह अपने ब्रांड का एड करते नज़र आ रहे थे. येलो टीशर्ट-व्हाइट कैप लगाए ऋतिक रोशन स्टेज पर थे. इसी बीच उनका एक क्रज़ी फैन स्टेज पर आता है और अपने पसंदीदा एक्टर ऋतिक के पैर छूने लगता है. इसके बाद ऋतिक अपने फैन के पैरों को छूकर शुक्रिया कहते हैं. जिसके बाद ये विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा.लोगों को ऋतिक का ये अंदाज़ बेहद पसंद आया है. यहां तक की बॉलीवुड बायकॉट के ट्रेंड के बीच यूज़र्स यह भी कहने लगे कि ऋतिक की फिल्म का बायकॉट नहीं करेंगे.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news