हिमेश रेशमिया ने किया नेहा कक्कड़ का खुलासा, रोहनप्रीत को लेकर बताई एक अजीब बात
Advertisement

हिमेश रेशमिया ने किया नेहा कक्कड़ का खुलासा, रोहनप्रीत को लेकर बताई एक अजीब बात

India Idol Season 13: 'इंडियन आइडल' 13 (Indian Idol 13) के लिए रखी गई एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिमेश रेशमिया ने नेही कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत के बारे में एक ऐसी पोल खोली है जो किसी को नहीं पता.

हिमेश रेशमिया ने किया नेहा कक्कड़ का खुलासा, रोहनप्रीत को लेकर बताई एक अजीब बात

India Idol Season 13: टीवी का सिंगिग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) का 13वां सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है. जिसके चलते 'इंडियन आइडल सीजन 13' के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. जिसमें शो के होस्ट आदित्य नारायण और शो के जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शामिल हुए. सभी ने आने वाले इंडियन आइडल सीजन 13 के शो पर बात की और एकदूसरे से काफी मस्ती करते दिखाई दिए. इसी बीच हिमेष रेशमिया स्टेज की तरह वर्चुअल मीटिंग में भी नेहा की खिचाई करने से बाज़ नही आए. हिमेश ने नेहा के बारे मस्ती-मस्ती में एक अनोखी बात बताई. उन्होंने बताया कि नेहा जब भी शूट करती हैं तो वह अपने सामने रखी टेबल पर पति रोहनप्रीत की फोटो रखती हैं.

यह भी पढ़ें: आज लॉन्च हो रहा iPhone 14: iPhone-13, iPhone-12 और iPhone-11 पर मिल रही 30 हजार तक की छूट

हिमेश ने नेहा से पूछा पति कहां हैं?

हिमेशा रेशमिया नेहा की खिंचाई करते हुए पूछा कि, "मैं नेहा कक्कड़ से जानना चाहता हूं कि रोहू की फोटो कहां है, जो इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान हमेशा आपकी टेबल पर होती है. आज, हम वर्चुअल इवेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग ले रहे हैं और मुझे वो फोटो नहीं मिल रही, फोटो कहां चली गई?" नेहा इसके जवाब में कहती हैं कि, "फोटो की कोई ज़रूरत नहीं है, मैं आज घर से शूटिंग कर रही हूं, इसलिए वह मेरे साथ दूसरे कमरे में हैं."

नेहा का टूट चुका है दिल

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में पंजाबी सिंगर राहनप्रीत के साथ शादी के बंधन बंध गई थी. दोनों की शादी काफी जल्दबाज़ी में हुई कहने का मतलब है कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट नहीं कर रहे थे. दोनों की मुलाकात शादी से कुछ महीनों पहले ही हुई थी. शादी से पहले नेहा एक्टर हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थी. जिसके बाद दोनों अलग हो गए और ब्रेकअप के बाद नेही काफी दुखी रहने लगी थी इसलिए उन्होंने रोहनप्रीत से मिलते ही शादी करने का फैसला कर लिया.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news