Joy Awards 2024 में बॉलीवुड स्टार का जलवा; आलिया भट्ट को मिला ये अवार्ड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2076523

Joy Awards 2024 में बॉलीवुड स्टार का जलवा; आलिया भट्ट को मिला ये अवार्ड

सऊदी अरब के रियाद में जॉय अवार्ड्स 2024 में भाग लेने के लिए कई अंतरराष्ट्रीय सितारों संग सलमान खान और आलिया भट्ट हुई शामिल.

 

Joy Awards 2024 में बॉलीवुड स्टार का जलवा; आलिया भट्ट को मिला ये अवार्ड

अभिनेता सलमान खान, जो हाल ही में सऊदी अरब के रियाद में अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल हुए थे, ने बुधवार को आलिया भट्ट, एंथनी हॉपकिंस, जैक स्नाइडर, जॉन सीना और अन्य लोगों के साथ एक ग्रुप तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. जॉय अवार्ड्स में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को रिप्रेजेंट करते हुए, सलमान और आलिया अपने शानदार आउटफिट में शामिल हुए. सलमान खान को दूसरी बार जॉय अवार्ड्स में आमंत्रित किया गया है. सिनेमा के क्षेत्र में योगदान के लिए आलिया को सऊदी अरब में जॉय अवार्ड्स 2024 में 'मानद पुरस्कार' मिला.

 

तस्वीर में बीच में बैठे प्रसिद्ध अभिनेता एंथनी हॉपकिंस को कैद किया गया.अभिनेता मार्क वाह्लबर्ग, केविन कॉस्टनर, ईवा लोंगोरिया, जीन रेनो, एंथनी एंडरसन और सैम वर्थिंगटन, निर्देशक जैक स्नाइडर और डौग लिमन, स्पोर्ट्स स्टार्स टायसन फ्यूरी, जॉन सीना और फ्रांसिस नगनौ और प्रभावशाली जॉर्जीना रोड्रिग्ज सहित अन्य लोग शामिल हुए.

काम के मोर्चे पर सलमान खान

 वर्क फ्रंट की बात करे तो फिलहाल सलमान टाइगर 3 की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. यह फिल्म, 12 नवंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं. खास बात ये रही की इस फिल्म में शाहरुख खान का एक कैमियो भी था साथ ही रितिक रोशन का एक पोस्ट क्रेडिट सीन भी था. फिलहाल सलमान के किसी भी प्रोजेक्ट की कोई घोषणा नहीं हुई है.

काम के मोर्चे पर आलिया 

आलिया निर्देशक वासन बाला की अगली फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी. इसके उनके पास में 'जी ले जरा' भी है. फरहान अख्तर द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा भी लीड रोल में हैं.

Trending news