आमिर खान का बेटा नहीं होता, तो नहीं मिलती महाराज; बजट की वजह से नहीं कर पाए पिता के साथ काम!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2444499

आमिर खान का बेटा नहीं होता, तो नहीं मिलती महाराज; बजट की वजह से नहीं कर पाए पिता के साथ काम!

Junaid Khan: बॉलीवुड के नए एक्टर और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान आपनी सादगी भरी जिंदगी के लिए मशहूर हैं. वह ना किसी पार्टी में नजर आते हैं, और ना ही किसी महंगी गाड़ी से सफर करते दिखते हैं. वह हमेशा लोकल ऑटो में ही नजर आते हैं. कई लोगों को उनकी सादगी काफी पसंद भी आती है तो कुछ लोग कहते हैं कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट है. 

आमिर खान का बेटा नहीं होता, तो नहीं मिलती महाराज; बजट की वजह से नहीं कर पाए पिता के साथ काम!

Junaid Khan Mahraj: जुनैद खान ने फिल्म 'महाराज' से बॉलीवुड में एंट्री मारी है. उनके साथ इस फिल्म में जयदीप अहलावत, शरवरी और शालिनी पांडे भी नजर आ रही हैं. इस फिल्म में काम करने को लेकर एक न्यूज चैनल से बात करते हुए जुनैद खान ने बताया कि अगर वह आमिर खान के बेटे नहीं होते तो शायद उन्हें ये फिल्म नहीं मिलती. उन्होंने कहा कि महाराज में काम मुझे मेरे पिता की वजह से मिली है. जुनैद खान ने इससे पहले अपने पिता आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन बजट की वजह से उन्हें उस फिल्म में काम नहीं मिला. 

फिल्म महाराज को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का प्रोडक्शन YRF एंटरटेनमेंट के द्वारा किया गया है. इस फिल्म का मुद्दा काफी सेंसिटिव था, जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था, इस वजह से फिल्म को सिनेमाघरों की जगह नेटफिलक्स पर ही रिलीज किया गया. 

 

फिल्म महाराज के लिए जुनैद को उनके एक साल पहले दिए ऑडिशन के आधार पर सेलेक्ट किया गया था.  जुनैद ने अपने पिता आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए ऑडिशन दिया था, जिसका वीडियो आदित्य चोपड़ा ने देखा और फिर जुनैद को अपनी फिल्म में कॉस्ट किया 

जुनैद खान फिल्म महाराज के बाद अपने पिता की प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म में काम कर रहे हैं. इस फिल्म उनके अपोजिट साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आएंगी. इसके अलावा वह खुशी कूपर के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं. खुशी कपूर जहान्वी कपूर की बहन हैं. 

 

Trending news