इस मुगल शासक के नाम पर रखा Kareena Kapoor ने दूसरे बेटे का नाम! रह जाएंगे हैरान
Advertisement

इस मुगल शासक के नाम पर रखा Kareena Kapoor ने दूसरे बेटे का नाम! रह जाएंगे हैरान

फरवरी में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया. तैमूर की तरह लोगों में उनको लेकर भी काफी क्रेज देखा गया. 

File Photo

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. जिस वक्त तैमूर का नाम पहली बार सुर्खियों में आया था तो लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था. अब फरवरी में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया. तैमूर की तरह लोगों में उनको लेकर भी काफी क्रेज देखा गया. 

हालांकि उनके दूसरे बेटे का चेहरा तो कोई नहीं देख सका क्योंकि करीना कपूर उसको लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं. लेकिन उनके नाम की बात करें तो पिछले दिनों खबर आई थी करीना ने बेटे का नाम "जेह" रखा है और एक नया खुलासा हो रहा है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दूसरे बेटे का पूरा नाम जेह नहीं बल्कि जहांगीर अली खान है.

यह भी देखिए: कार्रवाई से डरी 'थप्पड़बाज' लड़की, अब इस तरह खत्म करना चाहती है मामला, ड्राइवर को कहा बेगुनाह

एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपनी किताब में अपने छोटे बेटे 'जेह' का असल नाम बताया है. उन्होंने किताब में लगी एक तस्वीर के कैप्शन में 'जेह' को 'जहांगीर' के नाम से संबोधित किया है. अब लोगों का इस पर कहना है कि उनके बेटे का नाम जेह नहीं बल्कि जहांगीर ही है.

तैमूर के नाम पर लोगों ने जताया था विरोध
करीना (Kareena Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने  जब अपने पहले बेटे का नाम तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) रखा था तो लोगों ने इस नाम पर ऐतराज जताया था. उसकी वजह यह थी कि तैमूर एक तुर्की के सम्राट का नाम था. कहा जाता है कि तुर्की सम्राट तैमूर ने धोखे से भारत को लूटकर आक्रमण किया था, जिसमें महिलाओं का क्रूर नरसंहार, लूटपाट और अपमान हुआ था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news