Katrina & Vicky Wedding Cost: शादी में जमकर हुआ खर्च लेकिन Virat-Anushka से रहे कोसो दूर
Advertisement

Katrina & Vicky Wedding Cost: शादी में जमकर हुआ खर्च लेकिन Virat-Anushka से रहे कोसो दूर

एक शोबिज वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में अन्य शोबिज वेबसाइटों की रिपोर्ट के हवाले से कहा कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी में खूब खर्च किया. इसके बावजूद वो अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बराबरी नहीं कर सके. 

Katrina & Vicky Wedding Cost: शादी में जमकर हुआ खर्च लेकिन Virat-Anushka से रहे कोसो दूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड 'बार्बी डॉल' कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी कर एक नई जिंदगी की शुरुआत की और दोनों ने अपनी जिंदगी के सबसे अहम दिन पर करोड़ों रुपये खर्च किए. इस जोड़े ने राजस्थान राज्य के 700 साल पुराने और ऐतिहासिक सिक्स सेंस रिजॉर्ट में शादी की, जहां एक रात के लिए एक कमरे की कीमत 6.5 लाख रुपये तक है.

एक शोबिज वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में अन्य शोबिज वेबसाइटों की रिपोर्ट के हवाले से कहा कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी में खूब खर्च किया. इसके बावजूद वो अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बराबरी नहीं कर सके. रिपोर्ट में कहा गया है कि चूंकि इस जोड़े ने भारत में शादी की. जहां यूरोपीय देशों समेत विदेशों में खर्च कम है और यही वजह है कि उनकी शादी का खर्च दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से भी कम था.

यह भी पढ़ें: Gym Beginners इन चीज़ों का ज़रूर रखें ध्यान; वरना नहीं मिलेंगे रिज़ल्ट्स

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर 2018 में यूरोपीय देश इटली में शादी की और उनकी शादी में 77 करोड़ रुपये खर्च हुए. इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी और उनकी शादी पर कुल 100 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे.

इसी तरह, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोन्स ने दिसंबर 2018 में अपनी शादी पर 47 मिलियन रुपये खर्च किए थे और उनकी शादी राजस्थान के जोधपुर जिले में एक ऐतिहासिक और शानदार जगह पर हुई थी.

यह भी पढ़ें: घर में पले जानवर से आशीर्वाद लेकर हुई शादी, जानिए ऐसा क्यों किया

उन्हीं की तरह कटरीना कैफ और विक्की कोशल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के आलीशान 'सिक्स सेंस रिजॉर्ट' में शादी की और दोनों ने अपनी जिंदगी के सबसे अहम दिन पर महज 4 करोड़ रुपये खर्च किए.

रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में सिर्फ 120 मेहमान शामिल हुए थे और यह तीन दिनों तक चली, जिससे उनका खर्चा कम हो गया. वहीं पिंक विला ने कहा कि दूल्हे के ज़रिए दुल्हन को दी गई अंगूठी बहुत महंगी नहीं थी, हालांकि, अंगूठी की सुंदरता की सराहना की जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ को दी गई शादी की अंगूठी की कीमत महज 75 लाख रुपये थी जबकि दूल्हे को दी गई अंगूठी की कीमत एक रुपये भी नहीं थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news