महिला डॉक्टर को हुआ सफाई कर्मचारी से प्यार, फिर जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1341999

महिला डॉक्टर को हुआ सफाई कर्मचारी से प्यार, फिर जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा

प्यार कभी देख कर नहीं किया जाता ये तो बस अपने आप हो जाता है. प्यार में पैसा, रुतबा वगैरह नहीं देखा जाता है. इस बात को एक कपल ने इस दौर में साबित करके दिखाया है जहां आजकल ये कहा जाता है कि आज के ज़माने में सच्चा प्यार ही नहीं बचा, प्यार में भी लोग अब अपना फायदा देखते हैं.

महिला डॉक्टर को हुआ सफाई कर्मचारी से प्यार, फिर जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा

Pakistan Love Story: प्यार कभी देख कर नहीं किया जाता ये तो बस अपने आप हो जाता है. प्यार में पैसा, रुतबा वगैरह नहीं देखा जाता है. इस बात को एक कपल ने इस दौर में साबित करके दिखाया है जहां आजकल ये कहा जाता है कि आज के ज़माने में सच्चा प्यार ही नहीं बचा, प्यार में भी लोग अब अपना फायदा देखते हैं. वहीं दूसरी ओर एक MBBS डॉक्टर अपने ही अस्पताल के सफाई कर्मचारी को दिल दे बैठीं और शादी रचा ली.

पाकिस्तान के इस कपल के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं. इस लव स्टोरी की ख़ास बात यह है कि खुद महिला डॉक्टर ने ही अस्पताल में सफाई करने वाले और चाय बनाने वाले को प्रपोज़ किया. महिला MBBS डॉक्टर का नाम किश्वर है और उनके पार्टनर का नाम शहज़ाद है.

सादगी पर फिदा हुई डॉक्टर
यूट्यूब चैनल 'Mera Pakistan' पर कपल की लव स्टोरी का वीडियो मौजूद है. दोनों पाकिस्तान के ओकारा तहसील के दीपालपुर के रहने वाले हैं. किश्वर का कहना है कि, 'मुझे शहज़ाद की पर्सनलिटी बहुत अच्‍छी लगी थी. उन्‍हें देखकर लगता ही नहीं था कि वह सफाई करने वाले या चाय बनाने वाले शख्स हैं. वह अपने काम से काम रखते थे. उनकी सादगी देख मैं उन पर फिदा हो गई.'किश्वर आगे कहती हैं कि मुझे एक दफा ये लगने लगा कि कहीं शहज़ाद हाथ से न निकल जाए, इसलिए मां-बाप को बिना बताए मैंने उन्हें प्रपोज कर दिया. मैंने पूरी ज़िंदगी का फैसला एक दिन में ही ले लिया था.'

यह भी पढ़ें: iPhone 14: कम शब्दों में जानें आईफोन की कीमत, फीचर और बहुत कुछ

शहज़ाद ने कहा ये सब नसीब की बात है
शहज़ाद हैसियत के हिसाब से प्यार की बात करते हुए कहते हैं कि, यह सब कुछ नसीब की बात होती है. इन्‍होंने ही मुझे प्रपोज किया तो मैं पूरा हिल गया. मुझे यक़ीन नहीं हुआ. मैं उस प्रपोज को मज़ाक समझ रहा था. मुझे किश्वर की बात सुनकर तेज़ बुखार आ गया था. इसके बाद मैं कुछ दिन तक हॉस्पिटल नहीं गया. लेकिन मैं बाद में किश्‍वर से मिलने पहुंच गया था.' 

सहेलियों दिए ताने तो छोड़ दिया अस्पताल
शहज़ाद ने बताया कि, निकाह करने के बाद किश्‍वर ने हॉस्पिटल जाना छोड़ दिया क्योंकि उन्‍हें अपनी सहेलियों के ताने सुनने पड़ते थे. अब वह दोनों अपने घर के पास ही क्लीनिक खोलना चाहते हैं. जिसमें किश्वर मरीज़ों का इलाज कर सकें और अपना गुज़ारा कर पाएं.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news