कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमारी 21 साल की उम्र में दुनियां से हो गईं रुखसत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2343733

कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमारी 21 साल की उम्र में दुनियां से हो गईं रुखसत

Tisha kumari died News: कृष्ण कुमार की एकलौती बेटी तिशा जो लंबे समय से कैंसर से लड़ रही थी. उन्होंने 18 जुलाई को जर्मनी के अस्पताल में अंतिम सांस ली. 

कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमारी 21 साल की उम्र में दुनियां से हो गईं रुखसत

Tisha kumari died News: एक्टर कृष्ण  कुमार की एकलौती बेटी तिशा कुमारी जो करीब तीन साल से कैंसर से जूझ रही थी, जिनका कल यानी 18 जुलाई को निधन हो गया है. उन्होंने कल जर्मनी के अस्पताल में अंतिम सांस ली. इसकी जानकारी टी-सीरीज की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट में बताया गया की तिशा कुमारी का निधन हो गया है.

तिशा कुमारी अब नही रहीं
तिशा कुमारी करीब तीन साल से इस बिमारी से लड़ रही थीं. वह 21 साल की उम्र में इस दुनियां को अलविदा कर के चली गईं. इस समय उनके परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूटा है. तिशा को कुछ दिन पहले ही बेहतर इलाज के लिए जर्मनी ले जाया गया था. और उनका इलाज जर्मनी से चल रहा था. अस्पताल में हि गुरुवार को उनका निधन हो गया. 

21 साल की उम्र में दुनियां को अलविदा कर दी 
तिशा कुमारी का जन्म 6 सितंबर 2003 में हुआ था, और 21 साल की उम्र में ही वह दुनियां को अलविदा कर दिया. कैंसर से जूझते हुए तिशा कुमारी का निधन हो गया. तिशा कुमारी टी-सीरीज के मालीक भूषन कुमार की चचेरी बहन हैं. तिशा कुमारी का ईलाज लंबे समय से चल रहा था. वह लंबे समय से जिंदगी और मौत से लड़ रही थी. 

तिशा के परिवार पर पड़ दुखों का पहाड़ 
कैसेट्स इंडस्ट्रीज के संस्थापक गुलशन कुमार कृष्ण कुमार के बड़े भाई हैं और तिना उनकी एकलौती बेटी थी. कृष्ण कुमार कई फिल्मों में काम भी किया है. 1990 के दशक में कृष्ण कुमार ने ''बेवफा सनम'' और ''कसम तेरी कसम'' फिल्म में काम किए थे, लेकिन आज उनपर दुखों की पाहाड़ टूट पड़ा है, कृष्ण कुमार के फैंस भी उनकी बेटी तिशा के निधन की खबर सुन कर परेशान हैं. 

Trending news