Malaika Arora Hot: मलाइका ने लगाया हुस्न का तड़का, शेयर किए बेहद बोल्ड फोटोज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1649315

Malaika Arora Hot: मलाइका ने लगाया हुस्न का तड़का, शेयर किए बेहद बोल्ड फोटोज

Malaika Arora Hot: मलाइका अरोड़ा की गुरू रंधावा के साथ कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. देखें फोटोज

Malaika Arora Hot: मलाइका ने लगाया हुस्न का तड़का, शेयर किए बेहद बोल्ड फोटोज

Malaika Arora Hot: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए प्रोपर डाइट और वर्कआउट रूटीन फॉलो करती हैं. जब भी बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस का नाम आता है तो उसमें मलाइका अरोड़ा शुमार होती हैं. अकसर मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर स्पॉट होती रहती हैं. इसके अलावा वह अपनी एक्सरसाइज की वीडियो अकसर इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. उनके लुक्स को लोग काफी पसंद करते हैं.ॉ

मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें वायरल

मलाइका अरोड़ा की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें वह गुरु रंधावा के साथ खड़ी हैं. हर बार की तरह मलाइक अरोड़ा इन तस्वीरों में काफी हसीन लग रही हैं. मलाइका की इन फोटोज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें मलाइका अरोड़ा का गुरू रंधावा के साथ  एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ गै. जिसको लेकर वह काफी प्रोमोशन में भी लगी हुई हैं. इसी दौरान की तस्वीरें मलाइक अरोड़ा ने साझा की है.

मलाइक और गुरू का वीडियो वायरल

मलाइका अरोड़ औक गुरू रंधावा के इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. टाइटल ट्रैक का नाम 'तेरा की ख्याल' है. वीडियो में मलाइक काफी हॉट लग रही हैं और अपनी अदाओं से फैंस को घायल करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में 8 दिनों में 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. अभी भी इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका

आपको जानकारी के लिए बता दें मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों मीडिया के सामने आकर इस रिश्ते को कुबूल कर चुके हैं. अकसर अर्जुन कपूर और मलाइका अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. हाल ही में दोनों ने एक अवॉर्ड फंक्शन में भी शिरकत की थी.

Trending news