Malaika Arora ने पिता की आत्महत्या के बाद जारी किया बयान, कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2426179

Malaika Arora ने पिता की आत्महत्या के बाद जारी किया बयान, कही ये बात

Malaika Arora Statement: मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन के बाद उन्होंने बयान जारी किया है. मलाइका का कहना है कि उन्हें और उनके परिवार को इस मुश्किल वक्त में प्राइवेसी की जरूरत है.

Malaika Arora ने पिता की आत्महत्या के बाद जारी किया बयान, कही ये बात

Malaika Arora Statement: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने बीते रोज अपनी छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक बयान जारी किया है. मेहता की मौत 11 सितंबर को हुई थी और पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताया है. बयान में अरोड़ा ने मुश्किल समय में प्राइवेसी बनाए रखने की गुजारिश की है.

मलाइका अरोड़ा ने अपने बयान में क्या कहा?

बयान में कहा गया, "हमें अपने प्यारे पिता अनिल मेहता के निधन का ऐलान करते हुए बहुत दुख हो रहा है. वह एक सौम्य आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्यारे पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे. हमारा परिवार इस नुकसान से गहरे सदमे में है, और हम इस कठिन समय के दौरान मीडिया और शुभचिंतकों से गोपनीयता का अनुरोध करते हैं. हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं."

कब होगा अनिल का अंतिम संस्कार

अनिल मेहता का अंतिम संस्कार आज यानी 12 सितंबर को सांताक्रूज श्मशान घाट पर रात 11 बजे किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि 62 साल के अनिल मेहता आयशा मैनर में मृत पाए गए, यह वही इमारत है जहां मलाइका अरोड़ा का परिवार रहता है. 

कैसे हुई मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल ने छठी मंजिल की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल जांच जारी है. मलाइका अरोड़ा पुणे में एक कार्यक्रम के लिए गई थीं, खबर मिलने के बाद वह अपने घर पहुंचीं. उनकी मौत की जाकारी मिलने के बाद अर्जुन कपूर, अरबाज खान, अमृता अरोड़ा और मलाइका के बेटे अरहान मौके पर पहुंच गए थे.

Trending news