बहन की पार्टी में अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं मलाइका, यूजर्स ने पकड़ी चोरी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam872829

बहन की पार्टी में अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं मलाइका, यूजर्स ने पकड़ी चोरी

तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की कमर पकड़ी हुई है और दोनों की बेहद रोमांटिंक अंदाज में तस्वीर खिंचवाई.

बहन की पार्टी में अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं मलाइका, यूजर्स ने पकड़ी चोरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन ने अमृता अरोड़ा ने हाल ही में एक पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने शिरकत की. मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Jauhar), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी शामिल हुई. पार्टी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो 5 सुपरहिट गाने जिन्हें सीधे-सीधे पाकिस्तानी फिल्मों से उठा लिया, देखिए VIDEOS

वायरल हो रही तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी जो यूजर्स के दरमियान चर्चा का मौजू बनी हुई है. तस्वीर है मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और करण जौहर की. इस तस्वीर में बाईं तरफ अर्जुन कपूर बैठे हुए हैं और दाहिनी तरफ करण जौहर बैठे हैं. इन दोनों के बाच में मलाइका अरोड़ा बेहद हॉट अंदाज में बैठी हुई हैं. 

यह भी पढ़ें: फैन ने किया एक्ट्रेस सबा क़मर को प्रपोज, तो एक्ट्रेस ने कुछ यों कहा 'कुबूल है'

बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए अर्जुन मलाइका
तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की कमर पकड़ी हुई है और दोनों की बेहद रोमांटिंक अंदाज में तस्वीर खिंचवाई. खास बात है कि इस दौरान मलाइका का कमाल का अंदाज देखने को मिला है और उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत करीब 1.5 लाख रुपये बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: ये प्रत्याशी चुनाव जीता तो देगा 3 मंजिला घर, एक करोड़ रुपए और एक iPhone!

मलाइका ने की जैकलिन की नकल 
कुछ दिन पहले ही जैकलिन (Jacqueline Fernandez) भी इसी तरह का सूट पहने जिम के बाहर स्पॉट हुई थीं. वैसे तो मलाइका फैशन डीवा हैं, लेकिन इस बार मलाइका की चोरी पकड़ी गई है. उनका और जैकलिन का आउटफिट बिल्कुल एक जैसा है. आप दोनों के कपड़े दो अलग-अलग वीडियो में देख भी सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Columbia: जब महिला ने प्रेग्नेंट दोस्त को बहाने से घर बुलाया, फिर पेट काट कर निकाल लिया बच्चा

बता दें कि इस पार्टी में मल्होत्रा (Manish Malhotra ) संजय कपूर की पत्नी महिप कपूर (Mahip Kapoor) सोहेल ख़ान की पत्नी सीमा ख़ान (Seema Khan) शाहरुख ख़ान की वाइफ गौरी ख़ान (Gauri Khan) करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) और संजय कपूर (Sanjay kapoor) ने भी शिरकत की थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news