Columbia: जब महिला ने प्रेग्नेंट दोस्त को बहाने से घर बुलाया, फिर पेट काट कर निकाल लिया बच्चा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam872354

Columbia: जब महिला ने प्रेग्नेंट दोस्त को बहाने से घर बुलाया, फिर पेट काट कर निकाल लिया बच्चा

पुलिस के मुताबिक, मारिलुज ने पीड़िता यूलेजिस को एक बहाने से अपने घर बुलाया था. मारिलुज ने उससे कहा था कि वो उसके होने वाले बच्चे के लिए नए कपड़े गिफ्ट देना चाहती हैं. 

पीड़ित महिला यूलेजिस | फोटो साभार: डेली मेल

सानतिएगो द काली: कोलंबिया (Columbia) के सानतिएगो द काली शहर में एक सनसनीखेज घटना का पर्दाफाश हुआ है, यहां एक महिला ने अपने प्रेग्नेंट दोस्त को बहाने से घर बुलाया, फिर उसका पेट काट कर बच्चा निकाल लिया.

ये भी पढ़ें: एक साल बाद खुलेंगे तबलीगी जमात मरकज के ताले, HC ने इन शर्तों पर दी मंजूरी

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि अपने महिला प्रेग्रेंट दोस्त का पेट चाक कर बच्चा निकालने वाली मारिलुज मॉस्क्वेरा को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसी ने अपने महिला दोस्ट यूलेजिस का 8  सितंबर, 2020 को मर्डर किया था. उसके खिलाफ किडनैपिंग और कत्ल का मामला दर्ज किया गया है.

8 सितंबर, 2020 को किया था ये काम
डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि उन्होंने मारिलुज मॉस्क्वेरा को गिरफ्तार किया है. जिसने यूलेजिस नामक महिला का 8 सितंबर, 2020 को मर्डर किया था. उसके खिलाफ किडनैपिंग और हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: निकिता तौमर हत्याकांड: आरोपी तौसीफ और रेहान दोषी करार, तीसरा आरोपी अजहरुद्दीन बरी

अलस में क्या हुआ था
पुलिस के मुताबिक, मारिलुज ने पीड़िता यूलेजिस को एक बहाने से अपने घर बुलाया था. मारिलुज ने उससे कहा था कि वो उसके होने वाले बच्चे के लिए नए कपड़े गिफ्ट देना चाहती हैं. लेकिन जब यूलेजिस उसके घर आई तो उसने पीड़िता को मार दिया.

गौरतलब है कि मारिलुज ने चाकू से पीड़िता का पेट काट दिया और उसके बच्चे को निकाल लिया. इसके बाद मारिलुज ने यूलेजिस की लाश को एक लेक के किनारे डाल दिया था.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस Kajal Raghwani का हॉट अवतार, बारिश में मांगी छतरी

कैसे पकड़ी गई महिला
बता दें कि कोलंबिया पुलिस ने पीड़िता यूलेजिस की ज्वेलरी को आरोपी मारिलुज के पास से बरामद किया. जिसके बाद उससे पूछताछ की गई तो मामले का खुलासा हुआ.

मारिलुज ने क्यों उठाया ये कदम
पुलिस ने बताया कि मारिलुज ने इसके अलावा अपनी प्रेग्नेंसी की झूठी खबर बताकर अपने ससुरालवालों से पैसे ऐंठने की कोशिश भी की थी. मारिलुज के शौहर की मौत हो चुकी है. मारिलुज ने प्रेग्नेंसी का हवाला देते हुए अपने शौहर के खानदावालों से पैसे मांगे थे.

Zee Salam Live TV:

Trending news