कैटरीना से जल्दी शादी कर ली,अखिर क्यों घर बसाकर पछताए रहे हैं, विक्की कौशल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2018161

कैटरीना से जल्दी शादी कर ली,अखिर क्यों घर बसाकर पछताए रहे हैं, विक्की कौशल

किंग खान अपने आने फिल्म  डंकी की जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. जिसको लेकर किंग खान के फैंस बेसब्री से इंतेजार कर रहे है. प्रमोशन के दौरान शाहरुख  ने की दिलचस्प बातें बताई  हैं.

कैटरीना से जल्दी शादी कर ली,अखिर क्यों घर बसाकर पछताए रहे हैं, विक्की कौशल

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और इसी के साथ फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ती ही जा रही है. शाहरुख खान फैंस डंकी की एडवांस  बुकिंग भी करा चुके है और लगभग पहले ही दिन डंकी ने प्री टिकट सेल में 4 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. डंकी की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने तापसी पन्नू और राजकुमार हिरानी के बारे में बड़ी मजेदार बाते बताई हैं. शाहरुख खान ने विकी कैशल की जमकर तारीफ की और  मजाक में कहा कि दोनो मे इतना प्यार हैं कि वह विकी से शादी करना चाहते हैं. राजकुमार  हिरानी ने बताया कि फिल्म में एक एक्शन  के दौरान विकी के पिताजी शाम कौशल हैं और वो अपने बेटे के साथ एक्शन  के दौरान  काफी नर्वस थे.

विक्की कौशल कटरीना से शादी का पछतावा 
शाहरुख खान ने विक्की कौशल की तारीफ के क़सीदे पढ़े, और बताया कि वे दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और विक्की को मुझे इतना प्यार हो गया है, कि कटरीना से शादी करके पछता रहा है. शाहरुख ने मजाक में कहा, एक दो बार तो उसने फोन भी किया कि और  कहां कि कटरीना से जल्दी शादी कर ली. अगर नही कि होती तो मैं आपसे शादी कर लेता. बता दें कि डंकी शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की एक साथ पहली फिल्म है, इसलिए डंकी से लोगों को काफी उम्मीदें हैं.       

शाहरुख खान डंकी डायरीज के कुछ आइडिया पंजाब के घरों को देखकर आया, शाहरुख खान डंकी डायरीज की शुरुआत में हिरानी से कहते है जरा वो कहानी बता दीजिए इस पर राजू हिरानी बताते हैं कि जलंधर के आसपास एक घर देखकर उन्हें कहानी का आइडिया आया था. वहां पर कई लोगों के घर है, जिनके मकान की छतों पर एरोप्लेन बने हुए हैं. वहां जिस घर के बच्चे विदेश पहुंच जाते है उनके घरों के छत पर हवाई जहाज बनवाते हैं. शाहरुख खान ने बताया की फिल्म कुछ असली घटनाएं डाली गई हैं.

Trending news