Mika Singh ने HC का किया रुख, बोले-राखी सावंत से सुलझा लिया है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1646863

Mika Singh ने HC का किया रुख, बोले-राखी सावंत से सुलझा लिया है मामला

Mika Singh: पंजाबी सिंगर ने राखी सावंत वाले मामले को लेकर हाई कोर्ट से गुहार लगाई है. आपको जानकारी के लिए बता दें ये मामला 17 साल पुराना है. पढ़ें पिटीशन में मीका ने क्या कहा?

Mika Singh ने HC का किया रुख, बोले-राखी सावंत से सुलझा लिया है मामला

Mika Singh: पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है. मामला 17 साल पुराना है जब एक्ट्रेस राखी सावंत ने उनके खिलाफ जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था. मीका सिंह ने  हाई कोर्ट में एक पिटीशन दायर की है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि मामले को रद्दा किया जाना चाहिए. क्योंकि अभियुक्तों और शिकायतकर्ताओं ने अपने मुद्दे को शांतिपूर्वक सुलझा लिया है. 

राखी सावंत के वकील ने क्या कहा?

राखी सावंत के वकील आयुश पासबोला ने कोर्ट से कहा एफआईआर को रद्द करने के लिए अभिनेता का हलफनामा उच्च न्यायालय के रजिस्ट्री विभाग में गुम हो गया था और इसलिए पता नहीं चल पाया. बेंच ने उन्हें अगले हफ्ते हलफनामा दायर करने के लिए कहा है.

मीका सिंह की वकील ने क्या कहा?

वहीं इस मामले को लेकर मीका सिंह की वकील फालगुनी ने कहा कि मामला पिछले 17 सालों से अधर में पड़ा हुआ है, और हालांकि गायक के खिलाफ चार्जशीट दायर की जा चुकी है, आरोप तय किए जाने बाकी हैं. उन्होंने कहा कि मीका सिंह और राखी सावंत ने मामले को बातचीच के जरिए सुलझा लिया है. 

आपको जानाकारी के लिए बता दें 2006 में मीका सिंह की जन्मदिन की पार्टी के दौरान उन्होंने जबरदस्ती राखी सावंत को किस कर लिया था. ये पूरी घटना मीडिया के कैमरे में कैद हो गई थी. सिंगर को पुलिस ने मोलेस्टेशन के मामले में गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि वह बाद में बेल पर बाहर आ गए थे.

मीका सिंह बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर्स में शुमार होते हैं. उनके गाने लोगों को खासा पसंद आते हैं. मीका सिंग ने कई फेमस फिल्मों में गाने दिए हैं. जिसमें से कई काफी पॉप्युलर हुए हैं. मीका को उनकी यूनीक आवाज के लिए जाना जाता है.

Trending news