अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की मां समेत तीनों भाईयों को क्लीन चिट; बहू आलिया ने लगाए थे गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1904990

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की मां समेत तीनों भाईयों को क्लीन चिट; बहू आलिया ने लगाए थे गंभीर आरोप

Molestation Case: अदालत ने छेड़छाड़ मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत सभी पांच आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है. अभियोजन पक्ष के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने इल्जाम लगाया था कि एक्टर के भाई मिनाजुद्दीन ने 2012 में परिवार की एक नाबालिग बच्‍ची के साथ छेड़छाड़ की थी.

 

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की मां समेत तीनों भाईयों को क्लीन चिट; बहू आलिया ने लगाए थे गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui: मुजफ्फरनगर की स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने शनिवार को एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया को एक्टर और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ दायर छेड़छाड़ के मामले को बंद करने के लिए पुलिस द्वारा दाखिल अंतिम रिपोर्ट पर जवाब देने के लिए एक महीने का समय दिया है. अदालत ने 19 सितंबर को हुई पिछली सुनवाई में पुलिस के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी मां मेहरुनिसा और भाइयों फैजुद्दीन, अयाजुद्दीन और मिनाजुद्दीन को क्लीन चिट देते हुए दाखिल आखिरी रिपोर्ट पर आलिया को नोटिस जारी किया था और सात अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा था.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की मां समेत तीनों भाईयों को क्लीन चिट
पॉक्‍सो अदालत के विशेष न्यायाधीश रितेश सचदेवा ने शनिवार को जवाब के लिए आलिया को एक महीने का वक्त दिया और सुनवाई की अगली तारीख सात नवंबर 2023 तय की है. शासकीय अधिवक्‍ता प्रदीप बालियान ने बताया कि पुलिस ने छेड़छाड़ मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत सभी पांच आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है. अभियोजन पक्ष के अनुसार, आलिया ने इल्जाम लगाया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई मिनाजुद्दीन ने 2012 में परिवार की एक नाबालिग बच्‍ची के साथ छेड़छाड़ की थी जबकि अन्य लोगों ने उसका साथ दिया था. आलिया ने इस सिलसिले में मुंबई में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी और 2020 में इस मामले को जिले के बुढ़ाना पुलिस थाना में ट्रांसफर कर दिया गया था.

आलिया ने लगाया था आरोप
आलिया सिद्दीकी ने इल्जाम लगाया था कि कुछ साल पहले जब वह बुढाना में अपनी ससुराल आई थी तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन ने उसकी बेटी से छेड़छाड़ की थी. मुखालेफत करने पर उसके देवर फैजुद्दीन और अयाजउद्दीन ने उसके साथ मारपीट की थी. फिलहाल कोर्ट ने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की मां समेत तीनों भाईयों को क्लीन चिट दे दी है.

Watch Live TV

Trending news