Pics: इन लोगों के साथ विवाद में रहा नयनतारा का अफेयर, प्रभूदेवा पर लगा था बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1213365

Pics: इन लोगों के साथ विवाद में रहा नयनतारा का अफेयर, प्रभूदेवा पर लगा था बड़ा आरोप

नयनतारा की आज शादी हो रही है. नयनतारा अपने अफेेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने तमिल एक्टर सिम्बू को डेट किया है इसके बाद उन्होंने प्रभु देवा भी डेट किया है. 

Nayanthara Marriage

Nayantara Photos: नयनतारा दक्षिण भारतीय फिल्मों की सुपर स्टार हैं. वह आज यानी 9 जून को फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के साथ शादी करने जा रही हैं. नयनतारा की शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. नयनतारा विग्नेश के साथ पिछले 7 सालों से हैं. हालांकि उनके कई अफेयर बहुत विवादों में रहे हैं. कुछ लोगों ने नयनतारा के इंटीमेट फोटोज भी लीक कर दिए थे. आइए जानते हैं इनके बारे में. 

नयनतारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. उनका किसी के साथ अफेयर हो या फिर उनकी पर्सनल फोटो लीक का मामला हो सब सुर्खियों में रहा है. बताया जाता है कि नयन तारा ने फिल्ममेकर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) और एक्टर सिम्बू (Silambarasan) को डेट किया है. 

fallback

एक्टर सिम्बू के साथ था अफेयर

तमिल के सुपरस्टार सिम्बू ने अपने करियर के शुरूआत में नयनतारा को डेट करना शुरू किया था. इनका अफयर काफी जोरों से चला. लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों की इंटिमेट फोटोज लीक हो गईं. बताया जाता है कि नयनतारा का सिम्बू से ब्रेक इसी को लेकर हुआ कि उनकी फोटो लीक हो गई थीं. यह मामला काफी सुर्खियों में रहा. 

यह भी पढ़ें: नयनतारा की इंटीमेट तस्वीरें हो गई थी लीक, चंद महीनों में ही ब्वॉयफ्रेंड से हो गई थी अलग

सिम्बू पर आरोप लगे थे कि सुर्खियों में आने के लिए नयनतारा की किस करते हुए फोटो लीक की थी. अपने ऊपर लगे आरोप पर एक्टर ने प्रतिक्रिया देते हुए सिम्बू ने कहा था कि उन्होंने नया कैमरा लिया था. यहीं से कुछ गड़बड़ हुई थी. उन्होंने बताया कि इस विवाद में वह भी काफी परेशान हो गए थे. 

fallback

नयनतारा ने प्रभू देवा को किया डेट 

इसके बाद नयनतारा के साथ फिल्ममेकर प्रभू देवा का नाम जुड़ा. दोनों का अफेयर फिल्म Villu की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था. खबरें थीं कि नयनतारा और प्रभु देवा की शादी 2009 में होने वाली है. इसके बाद प्रभु देवा ने साल 2010 में अपने प्यार के बारे में बताया. इसके बाद उन्होंने शादी का वादा भी किया. 

नयनतारा प्रभुदेवा के प्यार में इतना पागल थीं कि उन्होंने अपने हाथ पर उनका नाम गुदवाया था. नयनतारा को कुछ दिनों बाद पता चला कि नयनतार शादी शुदा थीं. इसके बावजूद प्रभु सबके सामने नयनतारा के साथ प्यार का इजहार करते थे. 

प्रभु देवा अपनी पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी करना चाहते थे लेकिन प्रभु देवा के लिए तब मुश्किल हो गई जब प्रभू की पत्नी ने उन्हें तलाक देने से मना कर दिया. प्रभू देवा की पत्नी फैमिली कोर्ट गईं और प्रभु पर शादी में रहते हुए दूसरी एक्ट्रेस से चक्कर चलाने का आरोप लगाया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि प्रभु फैमिली की आर्थिक मदद नहीं करते.

Video: 

Trending news