नयनतारा की इंटीमेट तस्वीरें हो गई थी लीक, चंद महीनों में ही ब्वॉयफ्रेंड से हो गई थी अलग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1213308

नयनतारा की इंटीमेट तस्वीरें हो गई थी लीक, चंद महीनों में ही ब्वॉयफ्रेंड से हो गई थी अलग

Nayanthara and Vignesh Wedding: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म में जवान में एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस नयनतारा आज विग्नेश के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस मौके पर हम आपको उनकी एक पुरानी लव स्टोरी सुनाने जा रहे हैं. देखिए.

File PHOTO

Nayanthara and Vignesh Wedding: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस नयनतारा आज फिल्म मेकर विग्नेश शिवन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है. नयनतारा को शादी के लिबास में देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक हैं. आज यानी 9 जून को नयनतारा और विग्नेश चेन्नई के महाबलीपुरम में परिवार और कुछ खास दास्तों की मौजूदगी में एक दूजे के हो जाएंगे. 

शादी से पहले विग्नेश ने अपनी और नयनतारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में 343K लाइक्स, 3300 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. इन तस्वीरों में नयनतारा और विग्नेश के बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. 

fallback

विग्नेश तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा," आज 9 जून है और नयन का है. भगवान, ब्रह्मांड उन प्यारे लोगों का शुक्रिया जिन्होंने हमारे लिए इच्छा रखी. हर अच्छी आत्मा, हर अच्छा पल, हर अच्छा संयोग, हर अच्छा आशीर्वाद, हर रोज शूटिंग पर और हर प्रार्थना जिसने जीवन को इतना खूबसूरत बना दिया है. मैं यह सब अच्छी अभिव्यक्तियों और प्रार्थनाओं के लिए कर्जदार हूं.

कैसे हुई थी नयनतारा और विग्नेश की मुलाकात

दोनों सितारों की मुलाकात की बात करें तो खबरों में बताया गया है कि दोनों एक फिल्म के सेट पर मिले थे. फिल्म का नाम था,"नानुम राउडी धान". इस फिल्म को विग्नेश ही डायरेक्ट कर रहे थे और यही फिल्म नयनतारा-विग्नेश को करीब लेकर आई. एक जानकारी के मुताबिक विग्नेश और नयनतारा ने साल 2016 में एक बड़े अवार्ड शो के दौरान अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. 

fallback

इस एक्टर के साथ लीक हुई इंटीमेट तस्वीरें

एक खबर के मुताबिक नयनतारा इससे पहले कई स्टार्स को डेट कर चुकी हैं. इनमें एक्टर सिंबू भी शामिल हैं. हालांकि सिंबू के साथ नयनतारा का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका. चंद महीनों में ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. आजतक की एक खबर के मुताबिक,"दोनों के अलग होने की वजह इंटीमेट तस्वीरें लीक होना बताई जा रही थी." दरअसल नयनतारा और सिंबू की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह दोनों से बेहतर कोई नहीं जानता. 

इंटीमेट तस्वीरों पर क्या बोलीं नयनतारा

खबरों के मुताबिक कई वर्षों के बाद एक्टर सिम्बू ने वायरल होने वाली तस्वीरों पर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कहा था,"यह दुबई में ली गई तस्वीरें थीं और उन्होंने नया कैमरा लिया था." हालांकि सिम्बू पर यह भी आरोप लगे हैं कि उन्होंने सुर्खियां बटोरने के लिए तस्वीरें लीक की थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news