भारत में बैन इस पाकिस्तानी एक्टर की 8 साल बाद फिर हो रही बॉलीवुड में एंट्री; ऐश्वर्या के साथ आ चुका है नज़र
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2344615

भारत में बैन इस पाकिस्तानी एक्टर की 8 साल बाद फिर हो रही बॉलीवुड में एंट्री; ऐश्वर्या के साथ आ चुका है नज़र

Pakistani actor Fawad Khan: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान जिसे भारत में भी खूब पसंद किया जाता है. वह लंबे समय बाद एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों मे कदम रखने जा रहे हैं. इस लंबे इंतजार के लिए उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांग लिया है. 

 

भारत में बैन इस पाकिस्तानी एक्टर की 8 साल बाद फिर हो रही बॉलीवुड में एंट्री; ऐश्वर्या के साथ आ चुका है नज़र

Pakistani actor Fawad Khan: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं. फवाद खान को भारत में भी खूब पसंद किया जाता है. उन्होंने कई पाकिस्तानी ड्रामा में काम किया और अपनी बेस्ट एक्टिंग के वजह से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है. उनके ड्रामा को भारत के लोग खूब पसंद करते हैं. उन्होंने ड्रामा के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया हैं. 

फवाद खान लंबे समय बाद बॉलीवुड में आएंगे नजर 
पाकिस्तानी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर फवाद खान को लेकर एक खबर आई है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. एक्टर फवाद खान करीब 8 साल बाद बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. हांलाकी फवाद खान ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सिनेमा से ही की थी. वो  'कपूर एंड संस' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. कई सालों बाद फवाद खान बॉलीवुड में वापस आने का फैसला कर लिया है. 

पाकिस्तानी एक्टर ने भारतीय फैंस से मांगी माफी 
फवाद खान ने हाल ही में भारतीय फैंस से माफी मांगी है. पीटीआई के मुताबिक खान ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि जिसने हमारा इतने सालों तक इंतजार किया मैं हमेशा उन फैंस का अभारी रहूँगा और मैं उनसे इतने लंबे समय तक इंतजार कराने के लिए माफी मांगता हूं, लेकिन ये हमारे हाथ में नहीं था. फवाद का मानना है कि हर चीज अपने समय पर ही होती है. फवाद का मानना है के हर चीज अपने समय पर ही होता है, इस चीज के लिए उन्होंने एक कहावत भी सुनाया, " गैर मजूदगी दिल को बड़ा बनाती है," इसके बाद उन्होंने दुसरी कहावत में कहा, "आंख ओझल, पहाड़ ओझल" ऐसा भी होता है. 

एक्टर पर बैन लगा दिया गया था 
फवाद खान का पाकिस्तानी ड्रामा में से सबसे पॉपुलर ड्रामा 'हमसफर' और 'जिंदगी गुलजार' रहा है. इस ड्रामा को भारत के लोगों ने भी खूब देखा है और इसकी खूब तारीफ किया है. इनकी करियर कि शुरुआत तो हिन्दी सिनेमा से हुआ है, लेकिन भारत-पाकिस्तान आपसी संबंध खराब होने के कारण सितारों पर बैन लगा दिया गया था. लेकिन फवाद खान ने भारत में बैन होने के बाद भी पाकिस्तानी और इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर काम करते रहें. वह अपने काम को लोकर हमेशा एक्टिव रहते हैं. हाल ही में इसका जानकारी मिला की फवाद खान एक बार फिर से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं, और उनका यह प्रोजेक्ट एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ होने वाली है. लेकिन इससे जुड़ी जानकारी को फिलहाल सीक्रेट रखा गया है.

Trending news