माहिरा ख़ान ने प्री-वेडिंग फंक्शन्स की Video की शेयर; शाहरुख़ ख़ान के गाने पर किया डांस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1906286

माहिरा ख़ान ने प्री-वेडिंग फंक्शन्स की Video की शेयर; शाहरुख़ ख़ान के गाने पर किया डांस

Mahira Khan Pre Wedding Functions Video: पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान ने प्री-वेडिंग फंक्शन्स का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. 

माहिरा ख़ान ने प्री-वेडिंग फंक्शन्स की Video की शेयर; शाहरुख़ ख़ान के गाने पर किया डांस

Mahira Khan: पाकिस्तान की बेहतरीन अदाकारा माहिरा खान ने हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से साथ शादी रचाई है. एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं. शादी के जोड़े में माहिरा बेहद हसीन लग रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस फ्लोरल व्हाइट और लहंगे में नज़र आ रही है. उन्होंने चूड़ा और झुमके पहने हुए हैं. एक फोटो में वह और उनके पति सलीम करीम एक-दूसरे को पकड़कर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.अपने पहले पोस्ट में उन्होंने तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ पोज दे रही थीं. उन्होंने 'कल हो ना हो' के गाने 'माही वे' पर भी डांस किया.

 

माहिरा ने शेयर किया वीडियो
तस्वीरों को शेयर करते हुए, माहिरा ने लिखा: "क्या अच्छा है. क्या सबसे अच्छा है. इसलिए जब मैंने अपने दोस्तों को शादी के बारे में बताया तो मैंने उनसे रिक्वेस्ट की. मैंने कहा- 'दोस्तों, मैं डांस करने के लिए अब थोड़ी बूढ़ी हो गई हूं. लगता है कि मुझे डांस नहीं करना चाहिए?' दोस्तों ने कहा- 'नहीं, डांस तो करना होगा' मैंने कहा- 'ठीक है बस एक?' उन्होंने पोस्ट में आगे कहा, ''मुझे एहसास हुआ कि वो सिर्फ हमारे साथ सेलिब्रेट करना चाहते थे. मेरे बचपन के दोस्त, काम करने वाले दोस्त, मेरे कजिन , इन सभी ने मुझे बेहद करीब से देखा है. 

माहिरा ने रचाई दूसरी शादी
जब मैं नाउम्मीद हो जाती थी, तो वो मुझे संभालते थे. जब मैं सक्सेसफुल होती थी, तो वो तालियां बजाते थे. इन खास लोगों को मैं फैमिली कहती हूं. मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं'. माहिरा ने आगे लिखा- 'पूरी दुनिया में मेरी सबसे अच्छी दोस्त ने मुझे मेहंदी लगाकर हैरान कर दिया. मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि उसने ऐसा किया है. आज उसका बर्थडे है, 'मैं तुमसे प्यार बहुत करतीं हूं मेरी इंसिया लोटिया". बता दें कि माहिरा और सलीम ने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पाकिस्तान के भुरबन में शादी रचाई. माहिरा खान की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी 2009 में अली अस्करी से हुई थी और पहले शादी से उन्हें एक बेटा हुआ था. 2015 में माहिरा और अली की राहें अलग हो गई थीं.

Watch Live TV

Trending news