मुंबई के होटल ओबेरॉय में CM योगी से मिले अक्षय कुमार, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुम्बई में फिल्म अदाकार अक्षय कुमार ने भेंट की. उन्होंने अक्षय कुमार के साथ डिनर भी किया. उनकी यह मुलाकात ओबेराय होटल में हुई.

मुंबई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुम्बई में फिल्म अदाकार अक्षय कुमार ने भेंट की. उन्होंने अक्षय कुमार के साथ डिनर भी किया. उनकी यह मुलाकात ओबेराय होटल में हुई.

1/6

मुलाकात के वक्त सीएम योगी ने अक्षय कुमार से कहा कि प्रदेश में फिल्म तामीर की असीम सम्भावनाएं हैं. राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है.

2/6

राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार व प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होता है. प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर सम्भव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है.

3/6

सीएम योगी ने कहा कि राज्य सरकार फिल्म नीति के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है. प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर सम्भव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है.

4/6

मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया. ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता फैलाने मदद करती हैं.

5/6

मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की.अक्षय कुमार में राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना के योगी आदित्यनाथ के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त की. अक्षय कुमार ने सीएम योगी को बताया कि वह पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश कर चुके हैं.

6/6

मुलाकात के बाद सीएम योगी ने इस मुलाकात की फोटो भी ट्वीट की. उन्होंने लिखा कि आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता akshaykumar से शिष्टाचार भेंट हुई. चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ.अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद हैं. अक्षय कुमार ने सीएम योगी को अपनी आने वाली फिल्म राम-सेतु के बारे में बताया. जिस CM योगी ने अक्षय कुमार को अयोध्या में फिल्म शूटिंग के लिए निमंत्रण दे दिया.