Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1673529
photoDetails0hindi

Photos: बिना शादी के दूसरी बार मां बनेंगी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, इतने बार पिता बने एक्टर

Arjun Rampal Photos: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला मां बनने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बेबी बंप वाली फोटो शेयर की है. इस पर यूजर कमेंट कर रहे हैं.

Arjun

1/6
Arjun

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी बंब के साथ फोटो शेयर की. गैब्रिएला ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की. 

Arjun

2/6
Arjun

सामने आई तस्वीरों में गैब्रिएला फ्लोर स्वीपिंग गाउन में नजर आ रही हैं. गैब्रिएला ने इसे कैप्शन दिया: रियलिटी या एआई?

 

Arjun

3/6
Arjun

होने वाले पिता अर्जुन रामपाल ने रेड हार्ट वाला इमोजी पोस्ट किया. अर्जुन और गैब्रिएला ने 2018 में डेटिंग शुरू की. 2019 में, इस कपल ने अपने बेटे एरिक रामपाल का स्वागत किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो, अर्जुन वर्तमान में विद्युत जामवाल अभिनीत 'कै्रक- जीतेगा तो जिएगा' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Arjun

4/6
Arjun

ख्याल रहे कि अर्जुन रामपाल 5 साल से ज्यादा वक्त से रिलेशनशप में हैं. गैब्रिएला और अर्जुन रामपाल पहली बार साल 2019 में पहली बार माता-पिता बने थे. लेकिन इन दोनों ने अब तक शादी नहीं की है. हालांकि वह अपने रिश्ते से काफी खुश हैं. 

Arjun

5/6
Arjun

अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां हैं. महिका और माइरा. अब अर्जुन चौथी बार पापा बनेंगे. गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के काम की बात करें तो वह जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म में नजर आएंगी. 

Arjun

6/6
Arjun

गैब्रिएला की पोस्ट पर मौनी रॉय ने कहा है कि 'दिल के टुकड़े आपको मुबारक हो.' एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने कहा है कि 'आपको सच्चाई मुबारक हो.' एक और यूजर ने लिखा है कि 'ओह माय गाड मुबारक हो.'