Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1186000
photoDetails0hindi

Photos: Avneet Kaur ने पहना ब्लैक शार्ट ड्रेस, कातिलाना पोज से नजर नहीं हटा पा रहे फैंस

Photos: अवनीत कौर ने अपने काम से लोगों का दिल जीता है. उन्होंने बहुत कम उम्र में अपनी पहचान बनाई है. अवनीत कौर एक टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं.

1/5

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर खूबसूरत मॉडल हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकांउट से बेहतरीन फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल वह इंटरनेट की सेंसेशन हैं और बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. 

2/5

अवनीत कौर जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. हाल ही में अवनीत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इन फोटोज में उन्होंने कातिलाना पोज दिए हैं.

3/5

अवनीत कौन ने फोटोज में ब्लैक शार्ट ड्रेस पहना है. अवनी ने ब्लैक क्रॉप टॉप और शिमरी पैंट पहना हुआ है. खूबसूरत ड्रेस के साथ उनके बेहतरीन पोज इंटरनेट का पारा बढ़ा रहे हैं.

4/5

अवनीत कौर ने अपने काम से लोगों का दिल जीता है. उन्होंने बहुत कम उम्र में अपनी पहचान बनाई है. अवनीत कौर एक टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं. अवनीत ने डांस इंडिया डांस लील मास्टर्स से अपना करियर शुरू किया था. इसके अलावा उन्होंने डांस के सुपरस्टार नाम के और शो में हिस्सा लिया था. कौर ने झिलमिल चरित्र खेलते हुए मेरी मां से अदाकारी की शुरूआत की. इसके बाद उन्होंने कॉमेडी शो 'टेढ़े हैं पर तेरे मेरे हैं' में काम किया. 

5/5

जून 2012 में, अवनीत ने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के पांचवें सीज़न में हिस्सा लिया. 2012 में, वह सावित्री में, 2013 में एक मुथी अज़मान में नजर आई थीं. कौर ने 2014 की फिल्म मर्दानी से अपना फिल्मी करियर शुरू किया.