Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2296166
photoDetails0hindi

'शर्माजी की बेटी' के लिए सुर्खियों में हैं आयुष्मान की बीवी ताहिरा; इस तरीख को होगी रिलीज

Sharmajee Ki Beti: असुष्मान खुराना की बीवी ताहिरा कश्यप की फिल्म 'शर्माजी की बेटी' फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का प्रीमियर 28 जून 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है.

ताहिरा कश्यप

1/8
ताहिरा कश्यप

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की मल्टी टैलेंटेड बीवी ताहिरा कश्यप इन दिनों अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'शर्माजी की बेटी' को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म के जरिए वह पहली बार निर्देशन की दुनिया में कदम रख रही हैं. 

रिलीज डेट

2/8
रिलीज डेट

फिल्म के प्रीमियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. 'शर्माजी की बेटी' का प्रीमियर 28 जून, 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है.

लीड रोल

3/8
लीड रोल

इस फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर लीड रोल में हैं, साथ ही वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी और परवीन भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

'शर्माजी की बेटी'

4/8
'शर्माजी की बेटी'

फिल्म 'शर्माजी की बेटी' महिला सशक्तिकरण और उनके सामने आने वाली चुनौतियों पर आधारित कहानी है. हल्की-फुल्की और सादगी से भरपूर ये कहानी आपके दिलों को छू जाएगी.

पांच महिला

5/8
पांच महिला

फिल्म पांच महिलाओं के जीवन पर आधारित है, जिनमें 3 मध्यवर्गीय महिलाएं और दो छोटी लड़कियां शामिल हैं. इन सबका एक ही सरनेम 'शर्मा' है. उनके जेनरेशन गैप को दिखाती है.

साहसी दिल

6/8
साहसी दिल

सोशल मीडिया पर रिलीज की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने लिखा, "साहसी दिल और बड़े सपने! क्या आप इन सुपरवुमेन से मिलने के लिए तैयार हैं?"

एडल्ट महिला

7/8
एडल्ट महिला

प्राइम वीडियो इंडिया में कंटेंट लाइसेंसिंग के डायरेक्टर मनीष मेघानी ने कहा, "यह फिल्म तीन एडल्ट महिलाओं के आपस में जुड़े सफर को दिखाती है, जिन्हें साक्षी, दिव्या और सैयामी ने शानदार ढंग से निभाया है.

खूबसूरती

8/8
खूबसूरती

उन्होंने आगे कहा कि "यह उनके संघर्षों, आकांक्षाओं और जीत को खूबसूरती से दर्शाती है. इसमें वंशिका और अरिस्ता की भी कहानी है, उनके टीनएज गर्ल्स से एडल्ट होने के एक्सपीरियंस को भी दिखाया गया है."