पहली 'हिजाब मॉडल' हलीमा ने इस्लाम के खातिर छोड़ी फैशन इंडस्ट्री, कोरोना को कहा शुक्रिया

अमेरिकी की मशहूर मॉडल हलीमा एदेन भी सना खान की राह पर चलने लगी हैं. दरअसल उन्होंने ने भी इस्लाम के लिए फैशन इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. उनका कहना है कि धार्मिक मान्यताओं के आगे मेरा पेशा रुकावट बन रहा था. 

नई दिल्ली: अमेरिकी की मशहूर मॉडल हलीमा एदेन भी सना खान की राह पर चलने लगी हैं. दरअसल उन्होंने ने भी इस्लाम के लिए फैशन इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. उनका कहना है कि धार्मिक मान्यताओं के आगे मेरा पेशा रुकावट बन रहा था. 

1/6

हलीमा ने आगे कहा कि कोरोना वायरस से फैली महामारी ने उन्हे ठहर कर सोचने का मौका दिया है. बतौर मुस्लिम महिला होने के उनकी क्या मान्यताएं है. इसके लिए हलीमा ने कोरोना वायरस का भी शुक्रिया अदा किया.  (फोटो: हलीमा एदेन इंस्टाग्राम)

2/6

हलीमा ने कहा कि मैं जोखिम से ज्यादा अवसर के बारे में ध्यान देने पर खुद को जिम्मेदार मानती हूं. पीछे मुड़कर देखती हूं तो पाती हूं कि मैंने गलती की थी और अब कभी नहीं करूंगी, गलतियां सीखने के अनुभव का हिस्सा थी. उन्होंने बताया कि मेरे आगे गलतियों पर टोकने वाला भी कोई नहीं था. (फोटो: हलीमा एदेन इंस्टाग्राम)

3/6

हालांकि उन्होंने हिजाब पहनकर मॉडलिंग करने का दरवाजा खुला रखा साथ ही ये शर्त भी लगा दी कि ये उनका अपना पैमाना है. अगर कोई इसके साथ काम करने का ख्वाहिशमंद है तो उन्हें कॉल कर सकता है, वरना ऑफर न दे.  (फोटो: हलीमा एदेन इंस्टाग्राम)

4/6

बता दें कि 23 साल की हलीमा एदेन दुनिया की मशहूर मॉडल्स में से एक हैं. उन्हें कई बड़ी-बड़ी फैशन मैग्ज़ीन के लिए के कवर पेज जगह मिल चुकी है. अंतरराष्ट्रीय मॉडलिंग एजेंसी के लिए उन्होंने 18 साल की उम्र से ही काम करने शुरू कर दिया था. (फोटो: हलीमा एदेन इंस्टाग्राम)

5/6

साथ ही फैशन शो में पिजाब पहनकर उतरने वाली पहली महिला भी हलीमा एदेन ही हैं.  (फोटो: हलीमा एदेन इंस्टाग्राम)

6/6

साथ ही फैशन शो में पिजाब पहनकर उतरने वाली पहली महिला भी हलीमा एदेन ही हैं.  (फोटो: हलीमा एदेन इंस्टाग्राम)