Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2068596
photoDetails0hindi

सोनाक्षी सिंहा के शानदार सूट स्टाइल, आप भी करें ट्राई

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंहा को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है. वह रील और रियल लाइफ दोनों में ही बहुत खूबसूरत है. वे हर आउटफिट में बेहद ही शानदार दिखती हैं फिर चाहे वो वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल. इसी कड़ी में आइए देखते हैं एक्ट्रेस के कुछ दिलचस्प लुक्स.

 

व्हाइट सूट

1/6
व्हाइट सूट

इस व्हाइट कलर के सूट में सोनाक्षी बेहद ही सुंदर दिख रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने कानों में झुमके पहने हुए हैं, साथ ही अपने बालों को खुला रखा है.

स्लीवलेस सूट लुक

2/6
स्लीवलेस सूट लुक

सोनाक्षी सिंहा ने टील ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है और इसके साथ उन्होंने प्लाज़ो एयर दुपट्टा कैरी किया हुआ है. इस शानदार लुक को आप भी रिक्रिएट कर सकते हैं.

रेड सूट

3/6
रेड सूट

इस रेड कलर के अनारकली सूट में एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत दिख रहीं हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गेल में चोकर पहना हुआ है और अपने बालों को खुला रखा है.

श्रग सूट

4/6
श्रग सूट

व्हाइट कलर के सूट में एक्ट्रेस बहुत स्टनिंग लुक देती नज़र आ रही हैं. अपने लुक को टीमअप करने के लिए एक्ट्रेस ने बड़े बड़े झुमके पहने हैं और बालों का बन बनाया हुआ है.

शरारा लुक

5/6
शरारा लुक

इस ब्लैक और व्हाइट कलर के सूट में सोनाक्षी बहुत ज्यादा सुंदर लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गले में एक बहुत सुंदर सा चोकर पहना है और कानों में झुमके.

पिंक सूट

6/6
पिंक सूट

इस पिंक कलर के सूट में एक्ट्रेस बहुत ही कमाल की लग रही हैं. अपने लुक को बढ़ाने के लिए उन्होंने गले में ग्रीन कलर का सेट पहना हुआ है और बड़े झुमके पहने हैं.