Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1944062
photoDetails0hindi

अगर दिवाली पे देना चाहते हैं माधुरी और सोनम को मात, तो ट्राइ करें ये ड्रेसेज

देश में फेस्टिवल के सीजन चल रहा है और दिवाली भी कुछ दिनों बाद ही है. ऐसे में क्या आप भी अपने लुक को लेकर बेहद कन्फूयश होंगे. ऐसे में यहां देखे एक्ट्रेस के कुछ ऐसे लुक जिससे आपकी परेशानी खत्म हो सकती है. 

रेड लुक

1/6
रेड लुक

अगर शादी के बाद ये आपकी पहली दिवाली है और आप बेहद खूबसूरत लगना चाहती हैं. आप चाहती हैं कि आपके इस लुक से कोई नजर नहीं हटा पाए तो ट्राई करें परिणीति चोपड़ा का ये  रेड लुक. अपने इस लुक को लाइट मैकअप और हैवी इयरिंग के साथ कैरी करें.   

एलिगेंट साड़ी लुक

2/6
एलिगेंट साड़ी लुक

साड़ी आपकी पहली पसंद है और आप फेस्टिवल में इस दिवाली साड़ी पहनना चाहती हैं, तो सोनम कपूर का ये लुक जरूर ट्राई करें. इस सिंपल एलिगेंट साड़ी लुक में सोनम कपूर की तरह मिनिमल मैकअप के साथ कैरी करें. 

कैजुअल लुक

3/6
कैजुअल लुक

इस दिवाली पर अगर आप बोल्ड नहीं बल्कि कैजुअल लुक की सोच रही हैं, तो आप कृति सेनन का ये लुक ट्राई कर सकती हैं. जिसमें ये बेहद प्यारी लग रही हैं. इस पिंक ड्रेस के साथ सर्कल ईयररिंग से अपना लुक कंप्लीट करें और दिखें बेहद खूबसूरत.

ट्रेडिशनल लुक

4/6
ट्रेडिशनल लुक

इस दिवाली पर आप ट्रेडिशनल लुक की सोच रही हैं तो हिना खान के इस लुक पर जरूर ध्यान दें. जिसमें हैवी रेड ड्रेस और ब्लोड मैकअप के साथ ये बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस लुक को आप दिवाली पर ऑफिस के लिए भी ट्राई कर सकती हैं.

 

पिंक लुक

5/6
पिंक लुक

पिंक साड़ी में माधुरी दीक्षीत बेहद दिलकश लग रही हैं. आप भी दिवाली पर ये लुक को ट्राई करें. इस पिंक साड़ी के साथ लाइट ईयररिंग कैरी करके आप भी लगें बेहद दिलकश.

 

देसी लुक

6/6
देसी लुक

दिवाली पर इस देसी लुक को ट्राई कर आप भी लगें सोनम कपूर की तरह बेहद खूबसूरत. इस व्हाइट लहंगे में मिनिमल मैकअप के साथ कैरी करें हैवी ज्वेलरी.