Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1657082
photoDetails0hindi

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय के फोटोज़ देख खो जाएगा आपका दिल; पर्पल ड्रेस में ढाया क़हर

Mouni Roy Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी से लेकर फिल्मों तक का सफ़र बड़ी ही कामयाबी के साथ तय किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने अपने नये लुक से फैंस को हैरान कर दिया.  उन्होंने पर्पल ड्रेस में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है.

मौनी रॉय ने स्टनिंग पिक्चर्स से जीता दिल

1/6
मौनी रॉय ने स्टनिंग पिक्चर्स से जीता दिल

मौनी रॉय अपनी स्टनिंग पिक्चर्स से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. हाल ही में उन्होंने पर्पल ड्रेस में कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. 

फैंस की हार्टबीट को बढ़ाया

2/6
फैंस की हार्टबीट को बढ़ाया

एक्ट्रेस की तस्वीरों ने फैंस की हार्टबीट को बढ़ा दिया है. फोटोज़ में मौनी अपनी लेग्स को फ़्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. उनकी इन अदाओं ने न जाने कितने ही लोगों का दिल चुरा लिया.

 

बैलून स्लीव ने आउटफिट को बनाया स्टाइलिश

3/6
बैलून स्लीव ने आउटफिट को बनाया स्टाइलिश

मौनी रॉय के फैशन सेंस की सब तारीफ़ करते हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में बैलून स्लीव ने उनके आउटफिट को और भी स्टाइलिश बना दिया है. एक्ट्रेस ने ओपन हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

बोल्डनेस के लिए होती है चर्चा

4/6
बोल्डनेस के लिए होती है चर्चा

एक्ट्रेस की ख़ूबसूरती और उनकी अदाएं फैंस को दीवाना बना देती हैं. अपनी बोल्डनेस के लिए मौनी ख़ूब चर्चा में रहती हैं. उनका इंस्टा बोल्ड और सिज़लिंग फोटोज़ से भरा पड़ा है.

फैंस ने पढ़े ख़ूबसूरती के क़सीदे

5/6
फैंस ने पढ़े  ख़ूबसूरती के क़सीदे

लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस शानदार पोज़ देकर फैंस के दिल में खलबली मचा रही हैं. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी का सैलाब आ गया है. फैंस उनकी ख़ूबसूरती के क़सीदे पढ़ रहे हैं.

'नागिन' सीरियल से हुईं फेमस

6/6
'नागिन' सीरियल से हुईं फेमस

 मौनी को फैंस ने सीरियल नागिन में बेहद पसंद किया, वो अब तक उनके रोल को नहीं भूले हैं, यहीं वजह है कि कुछ फैंस ने कमेंट बॉक्स में नागिन की इमोजी भी शेयर की है. दर्शकों ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी मौनी के रोल को काफ़ी पसंद किया था.