Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1683482
photoDetails0hindi

Photos: रवीना के घर पहुंची 90s की एक्ट्रेस, सिंपल लुक से नहीं हट रही फैंस की नजरें

90s Actress Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो यहां शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रवीना टंडन ने अपने घर पर एक पार्टी रखी जिसमें 90s की एक्ट्रेस इसमें शामिल हुईं. रवीना ने इस पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें 90s की एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. 

Raveena

1/6
Raveena

एक ही छत के नीचे आगर 90s की सारी एक्ट्रेस जमा हों तो क्या ही बात है. इन लोगों को एक साथ देखने का मजा वही जान सकते हैं जो 90s में इन लोगों की फिल्मों को देखते थे.

Raveena

2/6
Raveena

रवीना टंडन की पार्टी में शिल्पा शेट्टी, मधु और जूही चावला समेत कई एक्ट्रेस एक साथ नजर आईं. ये लोग काफी सजी धजी थीं और खूबसूरत लग रही थीं. 

Raveena

3/6
Raveena

इस फोटो में रवीना 90s की एक्ट्रेस के साथ खड़ी हैं. सभी एक्ट्रेस के साथ रवीना काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

Raveena

4/6
Raveena

एक्ट्रेस का गेट टूगेदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेसेस एक दूसरे से अपने अनुभव शेयर कर रही हैं. 

Raveena

5/6
Raveena

इस फोटो में रवीना टंडन के साथ सैफ अली खान की पहली बीवी अमृता सिंह भी हैं. उन्होंने सिंपल सूट पहना है और चश्मा लगाया हुआ है. 

Raveena

6/6
Raveena

इस फोटो में जूही चावला सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बाल खोले हुए हैं. वह मुस्कुराते हुए बहुत खूबसूरत लग रही हैं.