Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2338345
photoDetails0hindi

जाह्नवी कपूर से रिपोर्टर ने ऐसा क्या पूछा कि एक्टर बोली, "पागल हो गए हो क्या?"

Janhvi Kapoor Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जो अपनी अदाओं से अक्सर लोगों का ध्यान खीचती हैं. एक इवेंट के दौरान जाह्नवी से शादी को लेकर सवाल किया गया जिस पर जाह्नवी ने इस पर तुरंत कहा ,'पागल हो गए हो क्या?' 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर

1/8
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जो अपनी अदाओं से अक्सर लोगों का ध्यान खीचती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने आने वाली फिल्म 'उलझ' के ट्रेलर प्रीव्यू में नए लुक में आ कर सभी के हैरान कर दिया. इस फिल्म का ट्रेलर प्रीव्यू मुंबई में रखा गया था, जिसमें बॉलीवुड के सभी स्टार कास्ट शामिल हुए थे. इस ट्रेलर के दौरान जाह्नवी कपूर बॉडीकॉन ड्रेस पहन कर लोगों को इम्प्रेस कर रही थी.

अंबनी और राधिका मर्चेंट की शादी

2/8
अंबनी और राधिका मर्चेंट की शादी

इससे पहले जाह्नवी कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ अनंत अंबनी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंची, जिसे देख कर सभी लोग चौक गए. 

रिलेशनशिप नहीं बताया

3/8
 रिलेशनशिप नहीं बताया

दरअसल, दोनों अपने रिलेशनशिप के बारे में ऑफिशियली कभी कुछ नहीं बताया, लेकिन दोनों को हमेशा साथ में स्पॉट किया जाता है. जानवी अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम का पेंडेंट भी पहनती हैं. इसलिए एक इवेंट के दौरान जाह्नवी से शादी को लेकर सवाल किया गया जिस पर जाह्नवी ने कुछ एसा जवाब दी, जिसे सुनकर लोग हैरान हो गएं. 

जाह्नवी कपूर ने कहा मेरे पास एक सिक्रेट है

4/8
जाह्नवी कपूर ने कहा मेरे पास एक सिक्रेट है

बता दें कि, जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लिखी थी कि मेरे पास एक सिक्रट है, जिसे मैं आलोगों के साथ शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. 

सोशल मीडिया

5/8
 सोशल मीडिया

जाह्नवी के इस पोस्ट को देख कर लोग अलग-अलग अंदाजा लगाने लगें. लेकिन बाद में पता चला की उन्होंने यह पोस्ट अपने आने वाली फिल्म 'उलझ' के ट्रेलर के लिए शेयर की थी, जिसका अनाउंसमेंट जह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर के किया. 

इस बात पर भड़की जाह्नवी कपूर

6/8
इस बात पर भड़की जाह्नवी कपूर

जब ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जाह्नवी कपूर वहां पहुंची तो एक रिपोर्टर ने उनसे एक सवाल किया, जिसपर वह भड़ कर इस तरह का जवाब दी, जिसे सुनकर सभी लोग चौक गएं. 

शादी पर सवाल

7/8
 शादी पर सवाल

दरअसल, रिपोर्टर ने जाह्नवी कपूर से पूछा था कि शादी का कोई खबर है क्या?  इस पर जाह्नवी ने तुरंत कहा ,'पागल हो गए हो क्या?' जिसपर रिपोर्टर ने फिर से सवाल किया कि फिर आपका सीक्रेट क्या था? उसपर जाह्नवी गुस्से से बोलीं कि कल आपको पता चल जाएगा.

जाह्नवी कपूर की फिल्म

8/8
जाह्नवी कपूर की फिल्म

जाह्नवी कपूर की फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन आज यानी 16 जुलाई को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. जाह्नवी कपूर इस फिल्म के अलावा फिल्म 'देवरा' में सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी.