Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2358872
photoDetails0hindi

आजकल कहाँ हैं पूर्व मिस इंडिया और 'विरासत' फिल्म की अभिनेत्री पूजा बत्रा; जल्द कर सकती हैं वापसी

Pooja Batra Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज अपने नाम कर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि अच्छा मैका मिला तो बड़े पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रही हूं.

पूजा बत्रा फोटो

1/6
पूजा बत्रा फोटो

Pooja Batra Photo: पूजा बत्रा हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री हैं, लेकिन उन्होंने अपनी करियर की शुरूआत तमिल फिल्म से की थी. उन्होंने मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था. एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने कम उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने 1997 में अनिल कपूर के साथ अपना पहली फिल्म 'विरासत' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद सुनाल शेट्टी के साथ 'भाई' फिल्म में दिखाई दीं. 

अपने काम में बिजी हैं पूजा बत्रा

2/6
अपने काम में बिजी हैं पूजा बत्रा

पूजा बत्रा ने कहा मैं इस समय अमेरिका में अपने काम में बिजी हूं, लेकिन मैं बड़े पर्दे पर वापसी के लिए बहुत उत्सुक हूं. उन्होंने कहा कि अगर सही मौका मिला तो मैं सिल्वर स्क्रीन पर वापस  आने और अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूं.

सभी को अपने दिल की सुननी चाहिए

3/6
सभी को अपने दिल की सुननी चाहिए

पूनम द्वारा गाए गए गाने 'नशे में हाई' के लॉन्च के दौरान पूजा ने कहा कि मैंने हमेशा अपने दिल की सुनी है, और मुझे लगता है कि हर किसी को अपने दिल की सुननी चाहिए. उन्होंने कहा कि पूनम का नया गाना यह साबित करता है कि 'अपने दिल की सुनने की कोई उम्र नहीं होती'.

करियर की शुरूआत

4/6
करियर की शुरूआत

एक्ट्रेस पूजा ने गायक को हिप-स्विंग नंबर के लिए बधाई दी और उनकी टीम को ऐसा एंथम बनाने के लिए बधाई दी, उन्होंने लोगों को संदेश दिया की अपने जुनून को अपनाएं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए काम करें, क्योंकि अपने सपनों को पूरा करना ही हमारे लिए मायने रखता है.  पूर्व ब्यूटी क्वीन पूजा बत्रा ने कहा की अच्छा मौका मिला तो बड़े पर्दे पर वापसी करने का इंतजार कर रही हूं. उन्होंने अपनी करियर कि शुरूआत 'विरासत' फिल्म से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. 

विज्ञापनों में काम की पूजा बत्रा

5/6
विज्ञापनों में काम की पूजा बत्रा

48 साल की उम्र में उन्होंने 250 से ज्यादा मॉडलिंग कार्यक्रमों, विज्ञापनों और अभियानों में भाग लिया है. उन्हें 1993 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज पहनाया गया. इसके बाद वह काफी फेमस हो गईं. 

पूजा बत्रा ब्लैक ड्रेस में

6/6
पूजा बत्रा ब्लैक ड्रेस में

पूजा बत्रा ने 'हसीना मान जाएगी', 'दिल ने फिर याद किया', 'कहीं प्यार ना हो जाए', 'नायक द रियल हीरो' और 'ताज महल, एन इंटरनल लव' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नाम कमाई हैं. पूजा बत्रा को आखिरी बार 2021 में एक्शन थ्रिलर फिल्म 'स्क्वाड' में देखा गया था.