Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2360275
photoDetails0hindi

इस अभिनेत्री के नाना रह चुके हैं महाराष्ट्र के पूर्व CM;आलिया भट्ट के साथ एक्शन फिल्म में आएँगी नज़र

Sharvari Wagh Photos: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी की नतनी शरवरी वाघ जल्द ही अपनी नई फिल्म 'अल्फा' में नजर आने वाली हैं. उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी.

शरवरी वाघ

1/9
शरवरी वाघ

यशराज अपने बैनर तले पहली फीमेल स्पाई एक्शन फिल्म 'अल्फा' बना रहा है. इसमें आलिया भट्ट और शरवरी वाघ लीड रोल में नजर आएंगी. हाल ही में आलिया इस फिल्म की शूटिंग करती हुई नजर आईं, जबकि शरवरी ने आज 30 जुलाई को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी.

फोटो

2/9
फोटो

शरवरी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह फिल्म के क्लैपबोर्ड और निर्देशक शिव रवैल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए शरवरी ने कैप्शन में लिखा, "इससे बड़ा कुछ और नहीं हो सकता है." 

अल्फा

3/9
अल्फा

शरवरी ने इंस्टाग्राम पर आगे लिखा कि "आज से अपनी 'अल्फा' जर्नी को शुरू कर बेहद एक्साइटेड हूं. मेरा विश्वास करें, इस पल को लेकर काफी एक्टसाइेट हूं."

तैयार हैं

4/9
तैयार हैं

एक्ट्रेस ने फिल्म पर काम शुरू करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट को साझा किया. उन्होंने कहा, "मैं तैयार हूं, लेकिन थोड़ी घबराहट महसूस हो रही है. आदि सर और शिव रवैल, मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद! लेट्स गो."

सम्मान की बात

5/9
सम्मान की बात

इससे पहले स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनने को लेकर शरवरी ने कहा था, ''इस बड़े स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनना सम्मान की बात है. ईमानदारी से कहूं तो मैं ज्यादा दबाव महसूस नहीं कर रही हूं. मैं इस यूनिवर्स का हिस्सा बनने के प्रोसेस के हर पल का आनंद उठा रही हूं."

 

एनर्जी है

6/9
एनर्जी है

उन्होंने कहा, "मेरे अंदर अभी भरपूर एनर्जी है. इस अवसर को पाने के लिए और देश की सबसे बड़ी सुपरस्टार में से एक आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्सुक हूं."

इंतजार

7/9
इंतजार

एक्ट्रेस ने कहा कि वह सेट पर जाने, हर दिन आलिया से सीखने और अपने सीन को अच्छी तरह से निभाने के इंतजार में रहती हैं. शरवरी ने कहा, "अगर मैं दबाव को अपने ऊपर हावी होने दूंगी, तो मुझे मजा नहीं आएगा और मैं ऐसा नहीं चाहती.

आइडियल

8/9
आइडियल

उन्होंने आगे लिखा कि "ऐसे यूनिवर्स का हिस्सा बनना एक सपना सच होने जैसा है. मैं आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को अपना आइडियल मानती हूं."

फिल्में

9/9
फिल्में

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले सलमान खान-कैटरीना कैफ की 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'टाइगर 3', ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की 'वॉर', शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की 'पठान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनी हैं.