Poonam Pandey ने पहनी हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस; वीडियो हो रहा है वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1311822

Poonam Pandey ने पहनी हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस; वीडियो हो रहा है वायरल

Poona Pandey Hot: पूनम पांडे सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ ना कुछ करती रहती हैं. एक बार फिर वह बेहद रिवीलिंग ड्रेस में स्पॉट हुई हैं. पूनम पांडे की यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Poonam Pandey ने पहनी हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस; वीडियो हो रहा है वायरल

Poona Pandey Hot: पूनम पांडे अपने हॉट अवतार से अकसर लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाकी रहती हैं. वह कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं जिस से वह सुर्खियों में बनी रहें. पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हालही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पानी पूरी खाती दिखाई दे रही हैं.

पूनम पांडे की वीडियो वायरल

पूनम पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने इसमें सफेद रंग का एक टॉप पहना हुआ है और एक मल्टीकलर स्कर्ट पहनी हुई है. इस वीडियो में उन्होंने हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. लोग उनके बोल्ड अंदाज की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस बोली जीने के लिए इतना ही

वीडियो में पूनम पांडे पानी पूरी खाती दिख रही हैं. वह दो पानी पूरी खा के रुक जाती हैं तो पैपराजी उनसे पूछते हैं कि सिर्फ दो? जिस पर पूनम पांडे कहते हैं कि जीने के लिए सिर्फ इतना ही. वरना ज्यादा डम्बल्स मारने पड़ेंगे. जिसके बाद वह आखिरी पानी पूरी उठाती हैं और पूछती हैं कि खाओगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

पूनम पांडे के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंटबाजी करते नजर आ रहे हैं. कुछ लोग उन्हें परफोक्ट कह रहे हैं तो कुछ हॉट इमोजी शेयर कर रहे हैं. एक शख्स लिखता है आप बेहद हॉट हैं पूनम पांडे.

इस से पहले व्हाइट टॉप लुक हुआ था वायरल

आपको बता दें  पूनम पांडे लॉकअप शो में नजर आईं थी. इस दौरान वह काफी सुर्खियों में रही थीं. इस शो के खत्म होने के बाद वह ओलिव पैंट और व्हाइट टॉप में बाहर स्पॉट हुईं थीं. उनका यह लुक काफी चर्चाओं का हिस्सा रहा था. हालांकि कुछ लोगों ने उनके ड्रंक होने पर भी सवाल उठाए थे.

 

Trending news