होली के रंगों में मस्त प्रियंका ने कैमरे के सामने किया KISS; वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1129457

होली के रंगों में मस्त प्रियंका ने कैमरे के सामने किया KISS; वीडियो हो रहा वायरल

प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर एक्ट्रेस चर्चा में हैं. 

प्रियंका और निक

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा उन हस्तियों में शुमार है जो अपना सफर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तय कर चुकी हैं. और पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं. प्रियंका चोपड़ा आज उस मुकाम पर पहुँच चुकी हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेचैन रहते हैं. यह सब चीजे प्रियंका ने अपने दम पर और अपनी मेहनत से हासिल किया है.

प्रियंका अपने लव लाइफ को लेकर फिर चर्चा में  
प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर एक्ट्रेस चर्चा में हैं. दरअसल, होली का पर्व है और सभी होली खेलने में लगे है तो प्रियंका भी होली के रंगों में रंग गई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति निक जोनस के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने अपने पति के साथ खेली होली
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों विदेश में रहकर भी होली खेलना नहीं भुले और जमकर एक दुसरे को रंग लगाया, प्रियंका ने होली खेलते हुए काफी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की तो निक ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ रील्स डाले, जिनमें वह अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़े: उर्फी जावेद , होली, फैंस, ढंग के कपड़े, दीदी, माॅडल, रील्स स्टार उर्फी जावेद

 
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

सोशल मीडिया पर फोटोज हो रहे वायरल 
इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'Do me a favor.. let’s play holi.' हालांकि इसके आगे प्रियंका ने लिखा- "सॉरी... मुझे खेलनी ही पड़ी". फोटोज शेयर करते ही लगातार लोग लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं और वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

                                                                                                                                                                  

Trending news