Radhika Apte Birthday: राधिका ने खोली दिग्गजों की पोल, फिल्म के बदले मिले गंदे-गंदे ऑफर और मैंने....
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1340139

Radhika Apte Birthday: राधिका ने खोली दिग्गजों की पोल, फिल्म के बदले मिले गंदे-गंदे ऑफर और मैंने....

Happy Birthday Radhika Apte: राधिका आप्टे ने टॉक शो में साउथ के जाने माने एक्टर की पोल खोली थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि, 'मैं फिल्म की शूटिंग कर रही थी. वो एक्टर मेरे पास आया और मेरे पैरों पर गुदगुदी करने लगा. मुझे उस पर बहुत तेज गुस्सा आया और मैंने उसे थप्पड़ जड़ दिया.'

Radhika Apte Birthday: राधिका ने खोली दिग्गजों की पोल, फिल्म के बदले मिले गंदे-गंदे ऑफर और मैंने....

Happy Birthday Radhika Apte: आज बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अच्छी खासी पहचान बना चुकीं मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज अपना 37वं जन्मदिन मना रहीं हैं. बॉलीवुड में उनके करियर को 17 साल से भी ज़्यादा हो चुके हैं. राधिका आप्टे ने अपने टेलेंट के दम पर इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है. वो बिना किसी गॉडफादर के अपनी मेहनत से आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. अपने अब तक के करियर में उन्हें काफी कुछ फेस करना पड़ा है. राधिका उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिन्होंने खुलकर बॉलीवुड की पोल खोली. बिना झिझक के उन्होंने कास्टिंग काउच और इंडस्ट्री की घिनौनी करतूतों का पर्दाफाश किया था.

इस फिल्म से किया बॉलीवुड में डेब्यू 

राधिका आप्टे के इस जन्मदिन के मौके पर आपको उनके बॉलीवुड में आने से पहले के स्ट्रगल और इंडस्ट्री के खुलासों के बारे में बताते हैं. राधिका का जन्म 7 सितंबर 1985 में वैल्लूर के डॉक्टर परिवार में हुआ था. उन्होंने इकोनॉमिक्स और मैथमेटिक्स से ग्रेजुएशन किया है. पढ़ाई के साथ-साथ उन्होंने 8 साल तक कथक की ट्रेनिंग भी ली, एक्टिंग में दिलचस्पी रखने वाली राधिका थिएटर से भी जुड़ीं, फिर उन्होंने इंडस्ट्री में ही करियर बनाने की सोची. शुरुआत में उन्हें छोटे रोल मिले. राधिका ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 2005 में आई फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' के ज़रिए किया. इस फिल्म में उन्हें बहुत ही छोटा रोल मिला था लेकिन इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक फिल्में कीं. उन्होंने शोर इन द सिटी, मांझी द माउंटमैन, पार्च्ड और बदलापुर से लेकर कई बड़ी फिल्मों में एक्टिंग की.

यह भी पढ़ें: हिमेश रेशमिया ने किया नेहा कक्कड़ का खुलासा, रोहनप्रीत को लेकर बताई एक अजीब बात

राधिका से साथ सोना को कहा गया
उन्होंने बताया था कि एक बार उन्हें एक फोन आया वह शख्स कहने लगा कि बॉलीवुड में कुछ लोग फिल्में बना रहे हैं और तुम भी फिल्मों के सिलसिले में जाकर उनसे मिल सकती हो. मगर तुमको उनके साथ सोना पड़ेगा. मैं उस शख्स की बात सुन हंस पड़ी मैंने उसे कहा कि तू उन लोगों को जाकर कह दे की भाड़ में जाओ मुझे ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करना है.

खोली साउथ के जाने माने एक्टर की पोल
एक बार राधिका आप्टे ने टॉक शो में साउथ के जाने माने एक्टर की पोल खोली थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि, 'मैं फिल्म की शूटिंग कर रही थी. वो एक्टर मेरे पास आया और मेरे पैरों पर गुदगुदी करने लगा. मुझे उस पर बहुत तेज गुस्सा आया और मैंने उसे थप्पड़ जड़ दिया.'

बताया बॉलीवुड का काला सच
राधिका ने बताया कि एक बार मुझे विदेशी फिल्म का ऑफर आया. उस समय मेरे बैक में बहुत दर्द था. मैं उस समय एलिवेटर पर थीं और एक शख्स मेरे बगल में आया. मुझे कहता कि आपको दर्द है तो तुम मुझे कभी भी अपने कमरे में बुला सकती हो मैं तुम्हें मसाज दे दूंगा. वह शख्स मुझसे काफी बड़ा था. मैं हैरान रह गई और मैंने कहा कि गुडनाइट और मैं अपने कमरे में चली गईं. बस यही मैं कहना चाहती हूं कि ऐसा अनुभव कभी भी कहीं भी हो सकता है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news